नई दिल्ली। बेटी के स्तील कॉलेज से लेकर ट्यूशन जाने के लिए यदि आप स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Honda Activa 5G DLX आपके लिए बेहतरीन ऑफ्शन हो सकता है।यह स्कूटर हल्की होने के साथ इसे चलाना भी बेहद आसान हैं, इसी कारण से इस वाहन को हर कोई बड़े ही असानी से चला सकता है। लेकिन इस स्कूटर को आप शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 70 से 80 हजार के करीब की होती है। यदि आप इतनी बड़ी राशि को एक साथ देने में असमर्थ है तो हम आपके सामने लाए है ऐसा ऑफ्शन जिसका फायदा उठाकर आप चमचमाती अच्छी कंडिशन की Honda Activa को खरीद सकते है। यूज्ड यानी सेकंड हैंड गाड़ी की इस समय बाजार में सबसे ज्यादा मांग है। जिसे आधी से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

बता दें कि मार्केट में ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट है जहां पर पुरानी गाड़ियों को खरीदा व बेचा जाता है। और कंपनी यूज्ड यानी सेकंड हैंड गाड़ियों को अच्छे से मेनटेंन कर इन्हें बेचने का काम करती है। यहां से आप को अच्छा ऑफर मिल रहा है।

ऐसी ही एक वेबसाइट है www.carandbike.com. इस वेबसाइट पर शानदार कंडिशन की महज 4 महीने पुराने Honda Activa 5G DLX स्कूटर को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर फर्स्ट ओनर है जो दिखने मे बेहद अच्छी कॉडिशन के साथ न्यू कंडीशन में भी है, जिसमे अभी तक काफी कम चलाया गया है।

यह होंडा एक्टिवा जनवरी 2022 का मॉडल है यह सेल्फ स्टार्ट हैं। होंडा का यह मॉडल 5th जेनरेशन (5G)स्कूटर है। वहीं कीमत की बात करें तो इसकी कीमत महज 10,000 रुपए निर्धारित की गई है।

कैसे खरीदे यूज्ड Honda Activa 5G DLX 2022

अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो https://www.carandbike.com/ पर जाए

आपको अपने मनचाहे मॉडल का नाम सर्च करना होगा

जिसके बाद आप अपने बजट का फिल्टर लगाकर सभी लिस्ट कराई गई बाइक्स और स्कूटर को देख सकते है।

Get Seller Details पर क्लिक करें।

वहां से आपको तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे।

आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।