नई दिल्ली:Used Royal Enfield Bike. आज के समय में बाइक की डिमांड स्कूल के बच्चो से लेकर ऑफिस में जाने तक के लिए युवाओं के बीच काफी की जाने लगी है जो दिनचर्या में यूज करने के लिए सबसे बड़ी जरूरत बन चुकी है। इन दिनों कई बड़ी दिग्गज कपंनियां भी अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए एक से बढ़कर एक फीचर्स की बाइक मार्केट में उतार रही हैं। जिनमें से बाइक मेकर कंपनी की धासूं बाइक रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) इन दिनों अपनी खासियतो के साथ कीमतों को लेकर काफी चर्चा में हैं। क्योकि कपंनी अब अपनी यूज्ड बाइक को काफी कम कीमत के साथ खरीदने का मौका दे रही है। कंपनी ने नए प्लेटफॉर्म से ऐसी यूज्ड बाइक को सेल करने का फैसला किया है, जो ग्राहकों को काफी कम कीमत के साथ सेल की जा रही है।

देश के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों यूज्ड गाड़ियों की बिक्री काफी तेजी से के साथ हो रही हैं। जिसमें ग्राहकों को कम कीमत में कार से लेकर बाइक को खरीदने का मौका मिल रहा है। ऐसे में रॉयल इनफील्ड (Royal Enfield) ने भी एक ऐसे प्लेटफॉर्म को बनाया है, जिससे ग्राहक को काफी कम कीमत में बाइक खरीदने का मौका मिल रहा है।

Royal Enfield ने अब आधिकारिक तौर पर सेकंड हैंड यानी चली चलाई यूज्ड बाइक्स की बिक्री शुरू कर दी है। कंपनी ने इस प्लेटफॉर्म को  ‘रीओन’ (Reown)  नाम से पेश किया है। ऐसे में जो लोग नई बाइक को  भारी बजट के चलते नही खरीद पा रहे है, वे लोग अब सस्ते में  Bullet और  Classic 350 जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं।

अब लोग रॉयल एनफील्ड बाइक को ‘रीओन’ (Reown) नामक एक नई प्री-ओन्ड मोटरसाइकिल बिजनेस से काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं।

सिर्फ 1 लाख में खरीदकर लें जाएं घर

कंपनी ने रीओन’ (Reown) प्लेटफॉर्म पर Classic 350 को लिस्ट किया गया, ये बाइक ज्यादा नहीं चली है, जिसे पहले मालिक के द्धारा सेल किया जा रहा है। Classic 350 की कीमत  ₹ 1,35,000 रखी गई है। जिससे आप को यहां पर फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।