नई दिल्ली। पूरी दुनिया में साल 2023 की विदाई के साथ नए साल के आगमन का जश्न तेजी के साथ मनाया गया। चारों ओर नए साल 2024 के जश्‍न में दोस्‍तों, परिवार के साथ पार्टी का माहौल देखने को मिल रहा था। जिसमें नाच गाने के साथ लोग धूम मचाते नजर आ रहे है। जिनके बीच सपना चौधरी ने भी अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। जिनके डांस ने इस नए साल के रंग को और भी गहरा करता हुआ लोगों को स रंग में रंग लिया है। सपना का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यूपी में तहलका मचाते नजर आ रही हैं। उन्‍होंने पॉपुलर ‘लक कसुता’ गाने पर मदमस्‍त अंदाज में डांस किया है।

Sapna Dance :- लक कसुता_Luck Kasuta I Sapna Chaudhary I Live Dance performance I Sapna Entertainment

हाल ही में सपना गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुर्जर के यहां मुख्‍य अतिथ‍ि के तौर पर पहुंची। इस दौरान उन्होनें स्टेज पर जमकर डांस करते हुए लोगों का दिल लूट लिया। ‘सपना के इस धमाकेदार वीडि. को एंटरटेनमेंट’ यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक 2 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

वायरल हो रहे डांस वीडियो में सपना चौधरी पीले रंग की सलवार-कुर्ती पहने नजर आ रही है। जिसमें वो राज मावर द्वारा गाए गए  मशहूर हरियाणवी गाने ‘लक कसुता’ पर परफॉर्म करते नजर आ रही हैं, इस गाने के बोल गीतकार अजमेर बलमबिया ने लिखे हैं, जबकि गीत को संगीत से सजाया है म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वी राज बंधु ने। सपना का यह डांस वीडियो वाकई में जबरदस्‍त है।