आज के समय में बढ़ते वाहनों के दामों के कारण आम पब्लिक का रुख सेकंड हैंड वाहनों की और हो गया है। यही कारण है कि अब लोग सेकेण्ड हैंड वाहन खरीदने में ज्यादा उठासित नजर आ रहें हैं। वर्तमान समय ऐसे कई ऑनलाइन पोर्टल्स हैं।

जहां से आप कम पैसे अच्छी कंडीशन की बाइक को खरीद सकते हैं। आज हम आपको इसी बारे में जानकारी दे रहें हैं तथा बता रहें हैं कि आप मात्र 25 से 30 हजार रुपये की कीमत में किन ऑनलाइन पोर्टल्स से अपनी मनचाही बाइक को खरीद कर बाइक के अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

30 हजार में खरीदें Apache RTR 180

यदि आप Apache RTR 180 को खरीदने का विचार कर रहें हैं तथा आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो घबराने की कोई बात नहीं है। आपको बता दें कि Apache RTR 180 बाइक को Droom वेबसाइट पर सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है।

यहां पर यह मात्र 30 हजार रुपये में लिस्ट की गई है। ख़ास बात यह है कि यह फर्स्ट ऑनर बाइक है। यह बाइक अभी तक मात्र 9 हजार किमी ही चली है। इसमें आपको 179cc इंजन दिया जाता है। जो की 17 बीएचपी की पॉवर को जेनरेट करता है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 45 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

29 हजार में खरीदें Bajaj Pulsar बाइक

Droom वेबसाइट पर Bajaj Pulsar बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक का मॉडल 2013 का है। यह बाइक मात्र 29 हजार रुपये में सेल की जा रही है। इसमें कंपनी आपको 149सीसी का इंजन देती है। इस बाइक का माइलेज 40 किमी प्रति लीटर है।

27 हजार में खरीदें Hero HF Deluxe

Droom वेबसाइट पर ही 2015 मॉडल की Hero HF Deluxe बाइक को सेल किया जा रहा है। यहां इसकी कीमत मात्र 27 हजार रुपये बताई गई है। यह बाइक अब तक मात्र 21542 किलोमीटर ही चल पाई है। इसमें आपको 97 सीसी का इंजन दिया जाता है तथा इसका माइलेज 65 किमी प्रति लीटर है।