Hero Hf Deluxe बाइक को आज युवा वर्ग बेहद पसंद करता है। इसकी मजबूती, दमदार इंजन तथा बेहतरीन माइलेज इसको किसी भी अन्य बाइक से अलग बनाता है। लंबी दूरी तय करने वाले लोगों के लिए यह एक विश्वसनीय सवारी मानी जाती है।

यही कारण है कि हीरो कंपनी की यह बाइक अपने में अलग स्थान रखती है। यदि आप इसको खरीदने का विचार कर रहें हैं और आपके पास अभी पर्याप्त बजट नहीं है तो भी समस्या की कोई बात नहीं है।

बता दें की कंपनी ने ग्राहकों की इसी समस्या का ध्यान रखते हुए इस बाइक के साथ फाइनेंस प्लॉन को भी जोड़ दिया है अतः कम बजट होने पर आप इसको फाइनेंस पर आसानी से खरीद सकते हैं। आइये सबसे पहले आपको इसके फाइनेंस प्लॉन से रूबरू कराते हैं।

Hero Hf Deluxe बाइक का फाइनेंस प्लॉन

यदि आप Hero Hf Deluxe बाइक को फाइनेंस पर लेना चाहते हैं तो आपको बैंक आपको 9.7 वार्षिक ब्याज दर से 3 वर्ष के लिए 60 हजार रुपये प्रदान करती है। आपका लोन अप्रूव होने के बाद में आप इसको मात्र 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट कर घर ले जा सकते हैं। इसके बाद में आपको प्रति माह 2,284 रुपये की ईएमआई देनी होती है।

Hero Hf Deluxe बाइक के ख़ास फीचर्स

कंपनी इस बाइक में 97.2 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन प्रदान करती है। जो की 8.02 PS की अधिकतम पॉवर को जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर्स के साथ अलॉय व्हील्स भी दिए जाते हैं। इस बाइक के लुक में भी काफी परिवर्तन किया गया है ताकी इसका लुक पहले से ज्यादा आकर्षक लगे।