अगर आप एक बाइक खरीदने का सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो आप बाइक को किफायती दाम में खरीद सकते हैं। ऐसी ही किफायती दाम और बेहतरीन फीचर्स वाली Bajaj CT 100 के बारे में बताने जा रहे हैं।

Bajaj की बहुत ही अधिक माइलेज देने वाली बाइक को आप मात्र 46000 रूपये से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए है। अब हम आपको इस धांसू बाइक में मिलने वाले कमाल के फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं…

Bajaj CT 100 का इंजन

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस Bajaj CT 100 बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो आपको इसमें 120 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर के साथ जुड़ा हुआ है। जो बहुत ही अच्छी स्पीड और माइलेज देता है। ये बाइक चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ी हुई है। अब इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे है।

Bajaj CT 100 की कीमत

बता दें कि Bajaj की इस बाइक को आप मात्र 46000 रुपये में ले जाकर अपने घर के आँगन की शोभा बढ़ा सकते हैं। वैसे तो Bajaj CT 100 की रियल कीमत तो ज्यादा है लेकिन आप इस बाइक सेकेंड हैंड को आसान सी कीमत पर घर ले जा सकते हैं। इस बाइक में बहुत सारे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जिस कारण ये कहीं से भी आपको पुरानी नहीं लगेगी।

जी हां आप इस बाइक को मात्र 46000 की रेंज पर घर ले जा सकते हैं। इस बाइक को आप सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली एप OLX और bike.com जैसी वेबसाइट पर यह बाइक बहुत ही सस्ती सेकंड हैंड कीमत पर मिल सकती है।