Oshin Sharma: कहते है कुछ लोग अपने काम को लेकर चर्चा में होते है और कुछ कुछ लोग काम के साथ साथ अपनी ख़ूबसूरती के वजह से भी काफी चर्चा में रहते है. आप सब ने हिमाचल की खूबसूरत वादियों को देखा हो होगा. जितनी ही वादिया लोगों के बीच चर्चा का मुद्दा है वैसे ही एक अफसर भी है जो अपने काम और ख़ूबसूरती के वजह से लोगों के चर्चा का हिस्सा है. beatuy with brain का अच्छा खासा एक्साम्प्ल है वो अफसर. दरअसल आज हम जिस अफसर की बात कर रहे है ओशिन शर्मा की. ये साल 2020 बैच की अधिकारी है.

इनका सपना था की ये एक IAS अधिकारी बने. लेकिन इतनी मेहनत करने के बाद भी वो पांच अंकों से पीछे रह गयी है. बावजूद इसके उन्होंने कभी हार नहीं मानी. इसके बाद उन्होंने साल 2019 में दुनिया को BDO बनकर दिखाया. इसके बाद उन्होंने साल 2020 में HAS का एग्जाम दुआबारा दिया फिर क्या इसके बाद उन्होंने जीत हासिल कर अपने परिवार का नाम रौशन किया है. बता दे आज ओशिन शर्मा राजस्व व् तहसीलदार संधोल मंडी के पद पर तैनात है. वो हमेशा अपने काम करने के तरिके के वजह से चर्चा में रहती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे ओशिन शर्मा को सोशल काम में बहुत ज्यादा मन लगता है.वोहमेषा बच्चों के बीच नज़र आयति है जहाँ पर वो बच्चों को अपने करियर के रिलेटेड टिप्स देती नज़र आती है. वो एक अफसर के साथ साथ शानदार इन्फ़्लून्केर भी है. वो लोगों को मोटिवेशनल स्पीकर है. युवाओं में उनको लेकर काफी ज्यादा चर्चा है. उनकी फैन फोल्लोविंग भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त है. वो सोशल मीडिया पर प्रॉपर एक्टिव रहती है.