नई दिल्ली। आज के समय में हर युवा तेज दौड़ती बाइक को लेना ज्यादा पसंद करता है फिर बात Bajaj के बाहन को हो तो क्य कहने। इस कंपन की बाइक को लेना हर की पसंद करता है। क्योकि यह दमदार बाइक हर सकरी गली मुहल्ले के साथ उबड़ खाबड़ सड़को पर भी असानी से चलती है। इसलिए लोग Bajaj  की बाइक लेना ज्यादा पसंद करते है यदि आप भी बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे तो दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj ने बड़े ऑफर के साथ स्प्लिट सीट वाली Bajaj Pulsar 125 को मार्केट में उतारा है। इस बाइक कोखरीदने के लिए आप मात्र 7000रूपए देकर घर ले जा सकते है।

Bajaj Pulsar 125

बजाज पल्सर 125 की बाइक अपने दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। इस बाइक के पिकअप के साथ साथ बैलेंस और ग्रिप भी काफी बेहतरीन है. इस गाड़ी में डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ABS की भी सुविधा दी गई है जिससे गाड़ी जोखिम वाले रास्तों में असानी से संभल जाती है। कई नई सुविधाओं से लैस यह गाड़ी आज के समय के लिए सबसे खास है।

माइलेज की जानकारी 

यह बाइक में 125cc इंजन दिया गया है 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जिसकी वजह से यह अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक में से एक है।

गाड़ी की कीमत और चल रहा Offer 

इस बाइक को खरीदने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह गाड़ी महज ₹81414 की कीमत पर उपलब्ध हो जाती है। इसे खरीदने के लिए बैक भी सहूलियत दे रहा है। यह गाड़ी केवल 6911 रुपए के आकर्षक डाउन पेमेंट के साथ आप घर ले जा सकते है। अगर कोई भी व्यक्ति इसे किस्त पर लेना चाहता है तो इसके लिए आपको महज ₹2999 की  मासिक किस्त पड़ेगी।