भारत में कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक के बारे में जानने. ऐसे में कई कंपनियों ने कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली शानदार बाइक मार्केट में निकाली है.जो ग्राहकों को आकर्षित कर लेंगी.लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए. भारत में टीवीएस, बजाज, मोटोकॉर्प, होंडा, जैसी बहुत सी टू व्हीलर कंपनियों ने कम दामों में एक से बढ़कर एक बाइक मार्केट में पेश की है. जानिए, अगर आप भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते है, तो यह खबर पढ़ें.

जानिए सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स के बारे में.

हम आपको बताने जा रहे है, ऐसी पांच बाइकों के बारे में जो कम दामों में ज्यादा माइलेज देती है. भारत में सबसे ज्यादा इन्हीं की मांग है.बाजाज से लेकर हीरो होंडा टीवीएस जैसी बाइक भी इस लिस्ट में शामिल है.

बजाज सिटी 100
बजाज ऑटो ने कई सारी सस्ती बाइक बाजार में पेश की है.जो कई ज्यादा माइलेज देती है. हम आपको बता दें कि, सिटी 100 मोटरसाइकिल, के बाद ही बाजार में सस्ती बाइक्स आई है. इसकी कीमत 47,654 रुपए है. यह बिकने वाली भारतीय बाजार में सबसे सस्ती बाइक है.

हीरो एचएफ डीलक्स

यह मोटरसाइकिल बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली में से एक है. यह बहुत अच्छा माइलेज देती है.यह एक डीलक्स फीचर देने वाली बाइक है. यह एलाय व्हीकल के साथ सेल्फ स्टार्ट में उपलब्ध है. इसका 97.2cc का इंजन है. जो 8.05 nm अधिकतम टोर्च के साथ है. 8hp की अधिकतम शक्ति देता है. इसकी शुरुआती कीमत 51,200 रुपए है.

टीवीएस बीएफ6 रिपोर्ट जानिए

यह बाइक पिछले साल लांच की गई थी. इसमें एक नया क्लीनर 109.7cc इंजन लगाया गया था . इसमें ट्यूबलेस टायर, ग्राउंड क्लीयरेंस और माइलेज बहुत अच्छा है. इसकी एंट्री लेवल वेरिएंट की कीमत 56,100 रुपए और 62,950 तक है.

जानिए बजाज प्लैटिना 100 की रिपोर्ट

इसका रिस्पांस बहुत अच्छा है, लोगों को ज्यादा पसंद आती है. यह अब दो कंफीग्रेशन ड्रम ब्रेक और डिस ब्रेक के साथ है. इसकी कीमत 59,859 रुपए और 63,578 रुपए है. वैकल्पिक फ्रंट डिस ब्रेक है. एलईडी डीआरएल, टैंक पैड, पैडेड सैडल फीचर है. इसके केवल दो ही रंग है.