Okaya Freedom Li-2 Electric Scooter: बढ़ती महंगाई को देख आज सभी लोग परेशान है इसी के चलते पेट्रोल डीजल के दाम जहां एक तरफ आसमान छू रहे हो वहीं दूसरी तरफ टू व्हीलर कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लिए पेट्रोल डीजल से बचने के लिए नए-नए इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां बाजार में उतार रही है. इस समय मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों की डिमांड भी लगातार बढ़ती जा रही है, इसी डिमांड को देखते हुए ज्यादातर टू व्हीलर कंपनियां नए नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मार्केट में उतार रहे हैं. एक ऐसे ही इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर कि हम इस खबर में बात कर रहे हैं जिस स्कूटर का नाम है Okaya Freedom Li-2 इलेक्ट्रिक स्कूटर. जिसका दाम एक दम काम और जीरो परसेंट ब्याज पर अब आप अपने घर ला सकते हैं. कैसे आप इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को मात्र 12,484 में घर ला सकते है और इसमें आपको क्या क्या फीचर्स मिलेंगे चलिए जानते है विस्तार से.

Okaya Freedom Li-2 Electric Scooter फीचर्स

बात अगर इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की करें तो इसकी पूरी बॉडी को प्लास्टिक से बनाया गया है. इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है. बैटरी की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एडवांस्ड बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इसी के साथ इसमें 1.4kWh लिथियम फेरस फास्फेट टाइप बैटरी लगाई गई है, इसकी बैटरी रेंज सिंगल चार्ज पर लगभग 75 किलोमीटर की है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से ज्यादा नहीं चल सकती है. बैटरी को नॉर्मल चार्जर से 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है और एक खास बात ये है की इसकी बैटरी और चार्जर पर कम्पनी की तरफ से 3 साल की वारंटी दी गई है. इस स्कूटर को खरीदने के लिए बहुत ही आसान फाइनेंस प्लान भी दिए गए हैं वह भी हम आपको डिटेल में बता देते हैं कि फाइनेंस बैंक के जरिए आप इसे आसानी से और कम कीमत में कैसे खरीदेंगे.

आसान फाइनेंस प्लान

अगर आप भी इस स्कूटर को फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो आपको फाइनेंस के बढ़िया ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिल रहे है. Okaya Freedom Li-2 इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही कम कीमत और आसान ईएमआई प्लान के साथ फ्लिपकार्ट पर मिल रहे है. अगर बात इसकी कीमत की करें तो इसकी कीमत लगभग 74,889 रूपये है.

फ्लिपकार्ट पर इस स्कूटर को खरीदने के लिए ऑफर चल रहा है, ऑफर के तहत आप इसे Axis Bank, SBI, ICICI, HDFC, बैंक कार्ड से खरीदते है तो आपको इस ऑफर का लाभ मिलेगा. फ्लिपकार्ट के ऑफर के तहत आपको यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मात्र 12,484 की मासिक किस्त पर मिलेगा.