SBI बैंक हमारे देश का सबसे बड़ा ओर एक प्रतिष्ठित बैंक है। यह अब लोगों को खुद के साथ जोड़कर अच्छा पैसा कमाने का मौका दे रहा है। यदि आप रोजगार की तलाश में हैं या आप अधिक पैसा कमाना चाहते हैं तो SBI बैंक के साथ जुड़कर आप लाखों रुपये कमा सकते हैं। आपको बता दें कि यदि आप बिना कोई नौकरी किये मोटा पैसा कमाना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए ही है। आप SBI बैंक के साथ जुड़कर अच्छा पैसा कमा सकते हैं। आज हम आपको इसी बारे में जानकारी दे रहें हैं की आप किस प्रकार से बिना नौकरी किये ही अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

SBI की फ्रेंचाइजी लेकर शुरू करें काम

आप जानते ही होंगे की SBI हमारे देश का बड़ा बैंक है। यह बैंक अब अपने एटीएम बढ़ाने पर जोर दे रहा है। यही कारण है की SBI अब अपनी फ्रेंचाइजी दे रहा है। यदि आप इस बैंक की फ्रेंचाइजी लेकर अपना काम शुरू करते हैं तो आप प्रति माह घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते हैं। बता दें की फ्रेंचाइजी लेने के बाद आप अपने क्षेत्र में इस बैंक का एटीएम लगवा सकते हैं। जिसके बाद आपकी कमाई शुरू हो जाती है। लेकिन फ्रेंचाइजी लेने के लिए बैंक ने कुछ शर्ते तय की हैं। आइये इन शर्तोंके बारे में बताते हैं।

फ्रेंचाइजी लेने के लिए शर्तें

. आपके पास में सड़क किनारे 50-80 वर्ग फीट खाली जमीन होनी चाहिए।
. दूसरा एटीएम आपके स्थान से 100 मीटर की दूरी पर होना चाहिए।
. आपके स्थान पर 24 घंटे बिजली की सप्लाई होनी चाहिए।
. बिजली के लिए आपके पास 1 किलो वॉट का कनेक्शन होना चाहिए।

जानें सालाना इनकम के बारे में

आपको बता दें कि यदि आप फ्रेंचाइजी लेने की सभी शर्तों को पूरा करते हैं तो बैंक आपको आसानी से फ्रेंचाइजी दे देता है। जिसके बाद आप अपने क्षेत्र में बैंक का एटीएम लगा सकते हैं। एटीएम लगाने के बाद आपकी करीब 70 हजार रुपये प्रति माह की इनकम शुरू हो जाती है। अतः यदि आप अपने लिए रोजगार ढूंढ रहें हैं या अपनी आमदनी को ओर ज्यादा बढ़ाना चाहते हैं तो आप एसबीआई बैंक की फ्रेंचाइजी लेकर एटीम खोल सकते हैं तथा घर बैठे लाखों की आमदनी कर सकते हैं।