Hero Cheapest Mileage Bike: हीरो ने एक और बार कुछ नया करने की सोची हैं, जिसके चलते ही मार्केट के ऑटो सेक्टर में कई जानदार गाड़ियां हमेशा से ही लॉन्च होती रहती हैं, लेकिन आज हम आपको किसी गाड़ी के लॉन्च होने की ख़बर नहीं देंगे. बल्की हम बताएंगे हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) के बारे में. ये गाड़ी इंडियन मार्केट में सबसे जायदा बिकने वाली और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है.

वैसे तो टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों में कई सारी नई नई बाइक मौजूदा है. लेकिन हीरो की
Hero HF 100 के माइलेज का कोई तोड़ नहीं है. हीरो की इस बाइक को ना केवल लोग इसके माइलेज के लिए लेते है. बल्कि इसमें मिलने वाले बेहतरीन फीचर्स और सॉलिड इंजन भी लोगों को आकर्षित करने का काम करता है.

इस खबर में हम लेकर आए हैं आपके लिए कम बजट वाली हीरो की हीरो एचएफ हंड्रेड. जो बहुत ही कम दाम में मिल जाएगी. जी हां दोस्तों अब आप हीरो के इस बाइक को बहुत ही कम दाम में शोरूम से खरीद सकते हैं. मात्र 25 हजार की डाउन पेमेंट कर, आप इसके मालिक बन सकते हैं. आइए जानते हैं पूरी डिटेल.

Hero cheapest Mileage Bike Engine

सबसे पहले इसके इंजन के बारे में बता देते है. इसके इंजन के बात करे तो कंपनी ने इस बाइक के 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है. ये इंजन 8.02 पीएस की अधिकतम पावर देता है. जो की 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करेगा.

Hero Cheapest Mileage Bike की कीमत

अगर इंडियन मार्केट में इस बाइक की कीमत की बात करें तो, इस बाइक की शुरुआती कीमत 56,968 रुपये से शुरू हैं. ऑन रोड इस बाइक की कीमत 68,584 रुपये हो जाती है.

इंडियन मार्केट में इस बाइक को लेने के लिए आपको काफी पैसे खर्च करने होंगे, यानी आपको इस बाइक को खरीदने के लिए 69 हजार रुपए तक खर्च करने पड़ेंगे, लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे एक साथ देने के लिए नहीं है. या आपके बजट से बाहर हैं. तो आप इसे फोन की कीमत के बराबर खरीद सकते हैं. अब आप सोच रही होंगी वह कैसे? यानी इतनी सस्ते दामों में कोई बाइक भला कैसे मिल सकती है. तो ऐसे आज हम आपको बताएंगे. तो दोस्तों आप इस बाइक को कम कीमत वाले फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीद सकते है.

Hero HF 100 बाइक के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

आपको बता दें, फाइनेंस प्लान के जरिए आप इसे कैसे अपना बना सकते हैं. Hero HF 100 बाइक को अपना बनाने के लिए सबसे पहले, आपको बैंक से लोन लेने की जरूरत पड़ेगी. बाइक को खरीदने के लिए बैंक आपको 43,584 रुपये का लोन देगी. इस लोन पर आपको 9.7 परसेंट का बैंक को ब्याज देना पड़ेगा. और आप मात्र 25 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करके, इस बाइक को अपना बना सकते है. जिसके बाद आपको हर महीने किस्त देनी होगी.