नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज़ के बीच जोहानिसबर्ग में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने 7 रन से जीत हासिल करके इस सीरीज को अपने नाम कर लिया है। टी20 सीरीज़ का यह मैच जबरदस्त रोमांचक रहा है। जिसमें वेस्टइंडीज़ ने 2-1 से इस मैच को जीता है। इस मैच में जहां रोमारियो शेफर्ड की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली, तो वही अल्जारी जोसेफ की दंमदार गेदबाजी के सामने साउथ अफ्रीका के खिलाडियों को एक एक करके ढेर होते हुए भी देखा गया है। अल्जारी जोसेफ ने इस मैच में 5 विकेट लेकर साउथ अफ्रीका से इस सीरीज को छीनकर अपने नाम कर लिया है।

स्टंप ले उड़ी जोसेफ की गेंद

जोहानिसबर्ग में खेले गए वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेते हुए 8 विकेट खोकर 220 रन बनाए,जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 213 रन बनाकर ही पूरी टीम सिमट कर रह गई। वेस्टइंडीज की इस जीत में 2 खिलाड़ियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा जिसमें पहले नंबर 44 रन ठोकने वाले रोमारियो शेफर्ड रहे तो वही दूसरे नम्बर पर 5 अल्जारी जोसेफ रहे जिन्होने 5 शानदार विकेट लेकर यह मैच अपने नाम कर लिया ।

वेस्टइंडीज के अल्जारी जोसेफ की धाकड़ गेंदबाजी के सामने एक-एक करके शानदार बल्लेबाजों ढेर होते रहे।  के विकेट ले लिए। जिसमें वेन पार्नेल का विकेट काफी हैरान करने वाला रहा है जब अल्जारी की तेज रफ्तार से आ रही बॉल सीधे स्टंप पर जाकर घुस गई।

दरअसल शुरूआती 2 विकेट लेने के बाद जब वो अपना आखिरी ओवर डालने के लिए जब 19वें ओवर में अल्जारी जोसेफ आए जब उन्होंने एक एक करके तीन शानदार विकेट लेकर मैच की काया ही पलट दी।