आज हम आपको Hero HF Deluxe बाइक के बारे में बता रहें हैं। यह बाइक अपने मजबूत इंजन तथा बढ़िया माइलेज के लिए जानी जाती है। लंबी दूरी तय करने वाले लोगों की यह विश्वसनीय बाइक है। देश के टू व्हीलर सेगमेंट में यह काफी पॉपुलर बाइक मानी जाती है।

बाजार में इसकी कीमत 75 हजार रुपये से शुरू हो जाती है लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप सेकेंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक को खरीद सकते हैं। देश में कई ऐसे ऑनलाइन पोर्टल्स हैं। जो बाइकों की खरीद फरोख्त करते हैं। यहां से आप काफी कम दाम में इस बाइक को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको बताते हैं कि कौन कौन सी वेबसाइट पर इस बाइक के लिए ऑफर चल रहें हैं।

OLX वेबसाइट का ऑफर

यहां पर Hero HF Deluxe का 2014 मॉडल उपलब्ध कराया गया है। यह दिल्ली नंबर की बाइक है तथा इसकी कंडीशन बेहद अच्छी है। यह मात्र 17 हजार किमी तक ही चली हुई है तथा यहां पर इसको मात्र 18 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है हालांकि इस पर आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

Carandbike वेबसाइट का ऑफर

यहां पर Hero HF Deluxe बाइक के 2022 मॉडल को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बहुत अच्छी कंडीशन मेंहै तथा सिर्फ 4 हजार किमी तक ही चल पाई है। इस बाइक को यहां पर मात्र 13,466 रुपये में सेल किया जा रहा है हालांकि इस पर कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है।

QUIKR वेबसाइट का ऑफर

यहां पर Hero HF Deluxe के 2015 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक दिल्ली से रजिस्टर्ड है तथा बहुत अच्छी कंडीशन में है। इसको 18 हजार किमी तक ही चलाया गया है तथा इसकी कीमत 20 हजार रुपये तय की गई है हालांकि इस पर कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है।