नई दिल्लीः देशभर में इन दिनों सेकेंड हैंड बाइक्स को खरदीने की चाहत इन गिनों की रख रख रहा है जिसके चलचे मार्केट में तेजी के साथ सेकेंड हैंड बाइक्स की खरीदी बिक्री हो रही है। यदि आप भी अपने बजट के बाहर की बाइक को खरीदने में असमर्थ है तो आप काफी सस्ती कीमत के साथ शानदार चमचमाती बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं। इन दिनों हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक लोगों की पहली पसंद बनी हुई है जो हर किसी के दिलों पर राज कर रही है।

यदि आप इस शानदार बाइक को खरीदने का मन बना ही चुके है तो इस सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदने का सबसे बड़ा मौका सामने आया है जहां से आप काफी कम कीमत के हीरों के इस बिक को खरीदकर घर ला सकते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स बाइक की कीमत मात्र 16,000 रुपये है यह ऑफर मार्केट में गर्दा मचाए हुए है। इस सुनहरे अवसर को आप हाथ से ना जानें दें नही तो फिर शोरूम से भारी कीमत के साथ खरीदना पड़ सकता है।

शोरूम से इतने रुपये में खरीदें बाइक

यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत शोरूम में 65 से 70 हजार रुपये के करीब की है। इतना भारी बजट एक साथ देना हर किसी के लिए मुश्किल है। यदि आप शानदार कंडिशन की बाइक यदि ऑनलाइन मार्केट में काफी कम कीमत के साथ मिल रही है तो आपके लिए सेकेण्ड हेंड बाइक का ऑप्शन फायदेमंद साबित हो  सकता हैं।

देश में कई ऐसी वेबसाइट हैं, जहां तेजी के साथ सेकेंड हैंड वाहनों की खरीदी बिक्री की जा रही है। आपको पहले सेकेंड हैंड वाहनों की बिक्री करने वाली वेबसाइट्स के बारे में ही जानना होगा, जिससे खरीदते समय किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

यहां से सस्ते में करें खरीदारी

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक इन दिनों काफ कम कीमत के साथ बिक्री के लिए क्विकर साइट पर लिस्ट कराई गई है। जहां इस बाइक की कीमत 16,000 रुपये तय की गई है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। लेकिन इसमें आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा। एचएफ डीलक्स बाइक का माइलेज 70किमी प्रतिलीटर से ज्यादा का है।