Hero Splendor Plus Matt Shield Gold: आज की खबर में हम आपको बताते हैं एक ऐसी बाइक के बारे में जिसकी चर्चा काफी वायरल है. इस खबर में हम बात कर रहे है हीरो मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक के बारे में. जी हां दोस्तों आप सभी समझ गए होंगे, हम किस बाइक के बारे में चर्चा कर रहें है. इस बाइक का नाम है Hero Splendor. हीरो की ये बाइक सेल्स के मामले में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. यहां तक की इसके सेल्स के आंकड़ों की बात करें तो, ये बाइक सभी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों में सबसे पहले स्थान पर आती है.

हीरो स्प्लेंडर ने अपनी बढ़ती लोकप्रियता और अपनी सेल्स के आंकड़ों में लगातार बढ़त को देख के, अब हीरो स्प्लेंडर को एक न्यू कलर में पेश करने का फरमान कर डाला है. अब आप हीरो स्प्लेंडर को हीरो स्प्लेंडर प्लस मेट शील्ड गोल्ड (Hero Splendor Plus Matt Shield Gold) में देखेंगे. ये बाइक दिखने के इतनी ब्यूटीफुल है. साथ ही इसके लुक और डिज़ाइन को देख आप इसको खरीदने की प्लानिंग कर लेंगे. बता दें, हीरो द्वारा इसपर बेहतरीन ऑफर भी दिया जा रहे हैं. इस ऑफर को अपनाकर आप इस बाइक को बहुत ही सस्ते दामों में अपना बना लेंगे. पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से. साथ ही इसके इंजन की बात करें तो, वो भी काफी पावरफुल है. बताते है अपको इसके इंजन के बारे में भी डीटेल से.

Hero Splendor Plus Matt Shield Gold का इंजन

अगर इसके इंजन की बात करें तो, इस बाइक में आपको पावरफुल और दमदार 97.2 सीसी वाला इंजन दिया गया है. ये इंजन 8.02 bhp की अधिकतम पावर देगा. जो की 8.05 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा. माइलेज के मामले में आपको इसमें 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज इस बाइक में मिल जाएगा.

Hero Splendor Plus Matt Shield Gold की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो इंडियन मार्केट में इसकी कीमत 74,396 रुपये है. ये कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड इस बाइक की कीमत 88,628 रुपये है. अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम एक साथ देने का बजट नहीं है तो आप घबराइए मत इसका भी इंतजाम है, क्योंकि अब कंपनी ने इसकी समस्या का भी समाधान कर दिया है. अब कंपनी ने फाइनेंस प्लान भी इस बाइक पर उपलब्ध कराया है.

अब आप इस बाइक को केवल 79,628 रूपये बैंक से लोन लेकर भी इसको खरीद सकते है. उसके लिए बस अपको बैंक से लॉन लेना होगा जिसके बाद इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक आपसे इसपर 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर लेगी. लोन कन्फर्म होने के बाद आपको कुल 9 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी. ये लोन आपका पूरे 3 वर्ष के लिए दिया जाएगा. इसे चुकाने के लिए हर महीने आपको 2,558 रुपये की ईएमआई किस्त देनी होगी.