Maruti Alto 800 CNG: बात करेंगे आज की इस ख़बर में एक ऐसी गाड़ी की, जिसको आप लोग पहले से ही जानते है. आज कल वैसे भी लोग कम पेट्रोल खर्चा होने वाली गाड़ी पसंद करते है. ऐसे में कंपनिया ज्यादा से ज्यादा गाड़ी सीएनजी की ही लॉन्च कर रही है, तो बताते है एक ऐसी गाड़ी के बारे में जो एक जानी मानी कंपनी की है. ये गाड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली गाड़ियों में से एक है. बता दें हम बात कर रहें है मारुति कंपनी की इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक गाड़ी की.

फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनी मारुति की गाड़ियों की बात करी जाए तो. मारुति की गाड़ी हर मिडिल क्लास से लेकर अपर क्लास फैमिली तक लेना पसंद करती है. मारुति की हर एक गाड़ी जब सड़कों पर चलती है तो जलवा बिखेरती हुई नज़र आती है. तो सबसे पहले बताते है हम इस खबर में किस गाड़ी के बारे में चर्चा कर रहें है. इस गाड़ी का नाम नाम है Maruti Alto 800 CNG, जिसे अब आप बहुत ही कम दामों पर भी खरीद सकते हैं, क्योंकि अब ये गाड़ी आपको सेकेंड हैंड भी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध मिल रही है. अब आपको कही भी सेकंड हैंड Maruti Alto 800 CNG खोजने की जरूर नहीं है. इस खबर में हम आपके लिए ले आए है. ऐसी वेबसाइट जिसपर आपको बहुत कम दाम में Maruti Alto 800 CNG वेरिएंट बहुत ही अच्छा कंडीशन में सेकंड हैंड मिल रही है.

Maruti Alto 800 CNG
की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इंडियन मार्केट में इस कार की शोरूम कीमत लगभग 5.13 लाख रुपये है. अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है. तो अब आपको ज्यादा सोचने की कोई जरूरत नहीं है. इस खबर में हम लेकर आए है एक ऐसी वेबसाइट जहां आपको ये कार कुल 65000 में अच्छी कंडीशन में मिल जानी है.

OLX ऑनलाइन वेबसाइट

आपको बता दें ये ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया जा रहा है. ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर आपको मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी (Maruti Alto 800 CNG) का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है. कार काफी अच्छी तरह से अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है. बता दें इस कार का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है. इसे अगर आप खरीदना चाहते हैं तो olx पर ये कार केवल 65 हजार रुपये में रखी गई है.