Yamaha FZS-FI V3 जैसे कि सभी लोग जानते हैं यामाहा अक्सर भारतीय बाजारों में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए अपने नए मॉडल को आधुनिक फीचर्स के साथ लॉन्च करती है। हाल ही में या महान ने अपने शानदार मॉडल को दमदार इंजन क्वालिटी के साथ बाजार में पेश किया है।

कंपनी की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई यह स्पोर्ट्स बाइक नौजवानों को अपनी तरफ खूब आकर्षित कर रही है। कंपनी का दावा है अपने खूबसूरत डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स की वजह से यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से अपनी पकड़ बनाएगी। अगर आप भी अपने लिए यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो आइए आपको इसके अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

Yamaha FZS-FI V3 Engine

यामाहा की तरफ से लांच की गई इस नई स्पोर्ट्स बाइक में आपको 150 सीसी का सेगमेंट दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको डैशिंग लुक के साथ रखना है फीचर्स भी दिए जायेंगे। हालांकि अब तक कंपनी ने इसके लॉन्च डेट या फिर फीचर्स के बारे में कोई जानकारी विस्तार से नहीं दी है। 

फिचर्स भी है लाजवाब

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको कई आकर्षक फीचर्स मिलने वाला है। डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ABS वाले फ्रंट डिस्क ब्रेक्स, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, LED Indicator, Digital Speedometer, LED Headlight, Bluetooth Connectivity, सिंगल चैनल ABS और ट्रेक्शन Control जैसी कई सुविधाएं मिलने वाली है। 

माइलेज ने लुटा दिल Yamaha FZS-FI V3

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 150 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 7250 rpm पर 12.4PS और 5500 rpm पर 13.3Nm उत्पन्न करता है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि यह बाइक 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज आपको देती है। 

कीमत है मात्र इतनी सी 

अब अगर हम इस मॉडल की बात करें तो कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस भारतीय बाजारों में मात्र 1,21,700 रुपये में लॉन्च किया गया है। कंपनी का कहना है कि इतने दमदार लुक और आकर्षक फीचर्स वाली बाइक बजट फ्रेंड की कीमत में सिर्फ यामाहा की तरफ से पेश की जा रही है।