Realme Narzo 70 5G and 70X 5G: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो एक साथ फ़ोन पर कई सारे काम करते है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब हैंग और हीट की प्रॉब्लम हुई खत्म. जी हाँ दरअसल अब आप एक साथ फ़ोन पर कई सारे काम भी करेंगे फ़ोन हीट भी नहीं होगा. ये फीचर लेकर आ रहा है REALME का ये स्मार्टफोन.

ये दोनों स्मार्टफोन लॉन्च हो चुके है और आप इसे कहीं से भी ले सकते है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Realme Narzo 70 5G and 70X 5G. चलिए आपको इसके बारे में आपको बताते है.

दिए गए हैं ये फीचर्स

रियलमी नार्जो का 60 5X और भी कई सारे स्मार्टफोन कंपनी ने लॉन्च किए है और इसके परिणाम भी काफी अच्छे है. लोगों के काफी पसंद भी आया है. ऐसे में लोगों को 70एक्स 5जी और नार्जो 70 5जी दोनों ही पसंद आने की उम्मीद है. आपको इन दोनों ही प्रोसेसर में मीडियाटेक डाइमेंशन प्रोसेसर दिया गया है जिसके वजह से स्मार्टफोन बहुत ही फ़ास्ट काम करता है.

आपको इन दोनों स्मार्टफोन का परफॉरमेंस और डिजाइन देख इन दोनों से प्यार हो जाएगा. बताते चले की नार्जो 70एक्स 5जी में डाइमेंशन 6100 प्लस 5जी चिपसेट वही नार्जो 70 5जी सबसे फास्ट डाइमेंशन 7050 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. दरअसल इतने दमदार प्रोसेसर आपको कंपनी ने इसलिए दिए है ताकि आप एक साथ कई सारे काम कर सके.

कूलिंग सिस्टम

बहुत कम स्मार्टफोन में धाकड़ कूलिंग सिस्टम देखने को मिलता है. लेकिन आपको इन दोनों स्मार्टफोन में ये फीचर्स मिलने वाला है. मान लीजिये आप कोई गेम खेल रहे हो किसी को प्रेजेंटेशन दे रहे है इस फीचर के वजह से स्मार्टफोन का टेम्परेचर मिनिमल रहता है. ये कूलिंग सिस्टम इसलिए दिया गया है ताकि आपका फ़ोन हीट कम हो काम करता रहे.

अल्ट्रा स्मूथ स्मार्टफोन

बात अगर नार्जो 70एक्स 5जी की करें तो आपको इस में 120हर्ट्ज अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दिया गया है. ऐसे में आप गेम खेले मूवी देखे तो इस डिस्प्ले का काम है की सब कुछ अल्ट्रा स्मूथ हो. बता दे की रियलमी नार्जो 70 5जी और नार्जो 70एक्स 5जी दोनों को आज के यूजर्स के हिसाब से डिजाइन किया गया है.