Hero Splendor XTEC: इस टेक्नोलॉजी और मॉडर्न से भरे जमाने में अब हर कोई यही चाहता है कि उसके पास अपनी खुद की गाड़ी हो. खासकर अगर चार पहिया वाहन लेने का बजट नहीं है तो कम से कम 2 पहिया गाड़ी तो जरूर हो.

जहां एक तरफ लगातार भारतीय बाजार में नए नए फीचर्स के साथ महंगी महंगी गाड़ियां लॉन्च हो रही है. वहीं दूसरी तरफ महंगाई के कारण महंगी गाड़ियां कुछ लोग नहीं खरीद सकते. अगर आप भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज के साथ साथ एक्स्ट्रा एडवांस और दमदार इंजन वाली बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Hero Splendor XTEC आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन रहेगा.

जी हां दोस्तों अब आप हीरो स्प्लेंडर Xtec को मात्र ₹5,000 रूपये में खरीदकर अपने घर जा सकते हैं. अगर आपने यह सुनहरा मौका गवा दिया तो आपको पड़ सकता है रोना, क्योंकि इतने सस्ते में शायद ही कोई नई बाइक मिल रही हो.

आपको बता दें, हीरो स्प्लेंडर भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक की लिस्ट में शामिल है. इंडियन लोगों की पहली पसंद अगर कोई बाइक है तो वह हीरो स्प्लेंडर ही है. कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर की बढ़ती लोकप्रियता और सेल्स में इज़ाफे को देखते हुए Hero Splendor XTEC पर आसान डाउन पेमेंट ऑफर निकाला है. ऑफर के तहत आप मात्र ₹5,000 से भी कम डाउन पेमेंट में इस बाइक को घर ले जा सकते हैं. आइए आपको विस्तार से बताते हैं Hero Splendor XTEC के बारे में.

Hero Splendor XTEC में दमदार और पावरफुल इंजन

पहले आपको Hero Splendor XTEC में मिलने वाले इंजन के बारे में बता देते है. इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर का 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है. ये इंजन 8 पीएस की मैक्सिमम पावर के साथ ही 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

Hero Splendor XTEC की कीमत

कीमत की बात करें तो Hero Splendor XTEC की कीमत 73,200 रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. इस बाइक की ऑन रोड कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 88,041 रुपये है. अगर आप पूरे पैसे देकर इस बाइक को नहीं खरीदना चाहते तो आप ऑनलाइन फाइनेंस कैलकुलेटर के मुताबिक इस बाइक को ₹4999 की डाउन पेमेंट कर खरीद सकते हैं.