आज हम आपको देश की सबसे पॉपुलर बाइक में से एक Hero Splendor Plus के बारे में यहां बता रहें हैं। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अब आप इसको काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि यदि अआप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 75 से 80 हजार रुपये तक खर्च करने पड़ सके हैं।

लेकिन यहां हमने कुछ वेबसाइट के ऑफर्स के बारे में आपको बताया है। जहां से आप काफी कम कीमत में अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इन ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

DROOM वेबसाइट का ऑफर

आपको बता दें कि DROOM वेबसाइट पर इस बाइक के 2017 मॉडल को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है तथा मात्र 15300 किमी तक ही चली है। फरीदाबाद की इस बाइक की कीमत 32 हजार रुपये रखी गई है।

DROOM वेबसाइट का दूसरा ऑफर

DROOM वेबसाइट पर ही दूसरे ऑफर के तहत 2016 मॉडल की एक बाइक को सेल किया जा रहा है। यह भी फर्स्ट ओनर बाइक है तथा 60 हजार किमी तक चली हुई है। दिल्ली नंबर की इस बाइक की कीमत 34475 रूपए रखी गई है।

DROOM वेबसाइट का तीसरा ऑफर

यहां पर 2017 मॉडल की एक बाइक को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक अब तक 23,560 किलोमीटर चली हुई है। यह काफी अच्छी कंडीशन में है तथा फर्स्ट ऑनर बाइक है। गुरुग्राम में मौजूद इस बाइक की कीमत 35 हजार रुपये रखी गई है।

DROOM वेबसाइट का चौथा ऑफर

यहां पर 2018 मॉडल की एक बाइक को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक अब तक 67,330 किलोमीटर तक चली है तथा फर्स्ट ऑनर बाइक है। गाजियाबाद की इस बाइक की कीमत 36,445 रुपये रखी गई है।