Second Hero Splendor Plus: हमारे देश में बाइक्स की एक लंबी रेंज देखने को मिलती है. आपको इसमें हीरो की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक अब आपको बहुत ही सस्ते दाम में मिल जाएगा. हाँ लेकिन आपको बता दे ये सेकंड हैंड बाइक होगी. वैसे भी सेकंड हैंड बाइक लेने का चलन काफी तेज़ हो गया है क्योंकि लोग कम कीमत पर अपनी मन पसंद गाड़ी को खरीद पा रहे है. ऐसे में चलिए आपको बताते है.

Hero Splendor Plus की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस बाइक की कीमत 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये के बीच है. लेकिन आप कोई भी पुरानी यानी की सेकंड हैंड गाड़ी कुछ वेबसाइट के जरिये ले सकते है. इन वेबसाइट से आपको अच्छी कंडीशन वाली गाड़ी मिलेगी. चलिए आपको इन वेबसाइट के बारे में बताते है.

इन वेबसाइट

दरअसल OLX वेबसाइट पर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को सेल में लगी दिख जाएगी. इस बाइक का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर का है. ये 2015 मॉडल की है और आप इसे 25 हजार रुपए तक की कीमत के साथ खरीद सकते है. इस बाइक को खरीदने के लिए आपको किसी तरह का प्लान या ऑफर नही मिलेगा.

आप DROOM वेबसाइट से भी हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीद सकते है. असल में इस बाइक का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर का है. ऐसे में 2016 मॉडल के इस बाइक को आप 27 हजार रुपये की कीमत से खरीद सकते है. इस पर आपको कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलेगी.

इन सब के साथ ही साथ BIKEDEKHO वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस की देखने को मिलेगी. असल में इस बाइक का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर का है. ये 2017 मॉडल की है. इस बाइक की कीमत 32 हजार रुपये है. आपको इसमें प्लान या ऑफर नही मिलेगा.