हीरो कंपनी की स्प्लेंडर प्लस ऐसी बाइक है जो लगभग हर मिडिल क्लास फैमिली के किसी के पास तो होती है। लेकिन अब मंहगाई के कारण इसके भी दाम बढ़ गए हैं। लेकिन आपको यदि यह स्प्लेंडर प्लस गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसको मात्र 25000 में घर ला सकते हैं। हीरो कंपनी की इस गाड़ी मोटोकॉर्प बाइक को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। जो लोग इन बाइकों को नहीं खरीद सकते है वे इसको सेकंड हैंड भी खरीद सकते हैं। इन बाइकों को सेकेंड हेंड की खरीदारी भी काफी तेजी से बढ़ गयी है जो कि एक काफी ज्यादा किफायती सौदा होता है।

मात्र 15,000 रूपये में मिल रही सेकेंड हेंड हीरो स्प्लेंडर प्लस

आपको बता दें कि अगर आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका है। DROOM वेबसाइट पर एक ऑफर मिल रहा है, यहां पर इस बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट है। आप यहां से इस बाइक को ऑफर के साथ मात्र 15,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

मात्र 24,000 रूपये में मिल रही सेकेंड हेंड हीरो स्प्लेंडर प्लस

आपको QUIKR वेबसाइट में सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक आसानी से मिल जाएगी। आपको बता दें की इस वेबसाइट पर इस बाइक का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां पर इसकी कीमत 24,000 रुपये तय की गई है।

मात्र 28,000 रूपये में मिल रही सेकेंड हेंड हीरो स्प्लेंडर प्लस

अगर आप हीरो की स्पेंडर बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट एलाउ नही कर रहा है तो आप इसको कम बजट में आसानी से खरीद सकते हैं। आप इस बाइक को OLX वेबसाइट पर कम दाम में खरीद सकते हैं, यहां पर इस बाइक का 2019 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत 28,000 रुपये तय की गई है।