हमारे देश के टू व्हीलर सेक्टर में स्कूटर का बहुत प्रचलन हो गया है, इसलिए प्रत्येक वाहन निर्माता कंपनी बेहतरीन फीचर्स और माइलेज वाले स्कूटर बनाने की रेस में लगी हुई है। आज कंपनियां लोगों को लुभाने और पैसे कमाने के लिए स्कटूरों में पॉवरफुल इंजन, आधुनिक फीचर्स, ज्यादा माइलेज और बेहतर परफॉरमेंस के साथ आने वाले बेहतरीन स्कूटर बनाने में लगी हुई हैं। जिसमें Yamaha की Aerox 155 MotoGP Edition भी शामिल है। कंपनी की ये आकर्षक लुक वाली एक मैक्सि स्कूटर है, जिसमें 155 सीसी का इंजन लगा हुआ है।

बता दें कि Yamaha कंपनी ने इस स्कूटर के टॉप वेरिएंट मोटोजीपी एडिशन को मार्केट में 1,48,300 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर उतारा है। तो वहीं इसकी ऑन रोड कीमत 1,71,348 रुपये तक जा सकती है।
अगर आप इस स्कूटर को लेना चाहते हैं पर इसकी कीमत आपके बजट में नहीं है तो आप इसको फाइनेंस प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। तो आज हम इस लेख में आपको इस स्कूटर को खरीदने के लिए आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition को खरीदने का फाइनेंस प्लान

बता दें कि Yamaha का ये Aerox 155 MotoGP Edition को आप 15 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। बाकी की बची हुई राशि को आप 1,56,348 रूपये को लोन के रूप में दे सकते हैं। यह लोन आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर और 3 वर्ष यानी की 36 महीनों की अवधि के लिए मिल जाएगा। तो वहीं इस लोन अमाउंट को खत्म करने के लिए आपको हर महीने 5,023 रुपये देना होगा।

Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition की डिटेल्स

Yamaha कंपनी के इस स्कूटर का लुक बहुत ही शानदार है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इसमें 155 सीसी का इंजन दिया है। जो कि 15 Ps का अधिकतम पावर और 13.9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। ये स्कूटर 42.26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। आज की आधुनिकता को देखते हुए स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं।