Second Hand Hero Splendor: बाइक तो कई सारे है लेकिन एक बाइक ऐसी है जो सभी एज ग्रुप के लोगों को पसंद करते है. जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम Hero स्प्लेंडर. लेकिन कई सारे लोग इस बाइक को खरीद नहीं पाते है. बात अगर इस बाइक के असल कीमत की करें तो 69,380 रुपये है जो 79,600 रुपये तक जाती है ऐसे में यदि आपका बजट नही है, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर ( Second Hand Hero Splendor ) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. चलिए आपको बताते है कि आप कैसे सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते है.

जानिए कहाँ से ले सकते हैं सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज हम आपको उन दो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में बताने वाले हैं जहां पर आपको अच्छी कंडिशन की सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी. यह प्लेटफॉर्म्स ओएलएक्स और फेसबुक मार्केटप्लेस है. यहाँ पर आपको ₹12,000 से भी कम कीमत की स्प्लेंडर मिल जाएगी.

इन बाइक को किया गया है बेचने के लिए लिस्ट

सबसे पहली बाइक है साल 2007 की. ये पुरानी बाइक है जो OLX पर बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है ये बाइक अब तक सिर्फ 52 किलोमीटर चली है. इस की कीमत 12,000 रुपये है

दूसरी बाइक भी 2007 मॉडल की है. इसे भी बेचने के लिए OLX पर लिस्ट कराया गया है.यह मॉडल 55,000 किलोमीटर चल चुका है ! इस की कीमत 20,000 रुपए में बेचा जा रहा है.

तीसरी बाइक है साल 2005 मॉडल की .ये बाइक अब तक 3224 किलोमीटर चली है. इसको आप मात्र 12 हज़ार में खरीद सकते है. ये बाइक यूपी की है.