Honda shine: मार्केट में बाइक तो कई सारे हैं लेकिन कुछ बाइक ऐसी है जिसे लोग दिल से प्यार करते है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक तो वो उनके कम्फर्ट के हिसाब का होता है और दूसरा क्योंकि वो बजट में होता है. अगर आप भी उन में से हैं जो दोनों एक ही बाइक में चाहते है तो हौंडा सी बी शाइन से अच्छा कुछ और हो ही नहीं सकता है.

होडां की सी बी शाइन में राइडर की सुविधाओँ का ख्याल रखते हुए डिस्क के साथ ड्रम ब्रेक का ऑप्शन दिया है. कंपनी ने इसका एक नया एडिशन भी लॉन्च किया है. इस नई होंडा सीबी शाइन के नए सेलिब्रेशन एडिशन की कीमत ₹82,056 रखी गई है.ऑन रोड तक आते-आते इसकी कीमत ₹96,368 हो जाती है. अगर आप इस बाइक की भारी कीमत के सामने खरीदने में असमर्थ है तो इसमें कपंनी बैंक लोन की सुविधा भी दे रही है. चलिए आपको बताते है कि आप अगर इस बाइक को लोन पर लेते हैं तो आपको कितना emi भरना होगा.

कितनी भरनी होगी Honda CB Shine की EMI

अगरआप 96000 की कीमत के साथ होंडा सीबी शाइन सेलिब्रेशन वाला एडिशन खरीदना चाह रहे है तो इसे आप बैंक से लोन लेकर ईएमआई पर बाइक खरीद सकते हैं. असल में ईएमआई के हिसाब से बाइक के लिए आपको ₹16000 की डाउन पेमेंट करना होगा इसके बाद 9.7 फ़ीसदी के ब्याज दर से हर महीने ₹2593 की ईएमआई चुकानी होगी.

जानिए Honda CB Shine के इंजन के बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा सीबी शाइन में कपंनी ने 124 सीसी का दमदार इंजन लगाया है. यह इंजन bs6 पर आता है. दरअसल इस इंजन में सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड तकनीक का यूज़ किया गया ह. यह इंजन 10.74 Ps का पावर और 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.