Hero Splendor Plus 100cc: आज कल सभी लोग कोई भी चीज़ एक बार लेना चाहते है. चाहे वो कार हो या बाइक. बात अगर बाइक की करें तो आज भी जहाँ क्रूजर बाइक और स्पोर्ट्स बाइक का जमाना है वहां भी ज्यादातर लोग Hero Splendor Plus 100cc वाली बाइक खरीदना पसंद करते है. ऐसा इलसिए क्योंकि इसका मेंटेनेंस कम होता है और रेंज भी दमदार. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इसे खरीदना तो चाहते है लेकिन खरीद नहीं पा रहे हैं तो टेंशन मत लीजिए आप इसे लोन पर भी ले सकते है. चलिए सबसे पहले आपको इसकी कीमत बताते है.

Hero Splendor Plus 100cc की असल कीमत

असल में हीरो स्प्लेंडर प्लस के बेस वेरिएंट 70,658 रुपये है. इस बाइक के ऑन रोड आते आते इस बाइक की कीमत 85,098 रुपये हो जाएगी. चलिए आपको इस बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में बताते है.

Hero Splendor Plus 100cc बाइक का फाइनेंस प्लान

आपकी जानकरी के लिए बता दे Hero Splendor Plus 100cc को खरीदने के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 9 हजार रुपये की जरूरत होगी. आपको इस बाइक पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 76,098 रुपये का लोन मिल जाएगा. इसके बाद आपको हर महीने 2,445 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करना होगा. इस बाइक को लेने से पहले आप इसके इंजन के बारे में जान लीजिए

Hero Splendor Plus 100cc की धाकड़ इंजन

असल में Hero Splendor Plus 100cc में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का एयर कूल्ड तकनीक पर बेस्ड इंजन मिलता है. इस बाइक के 4 स्ट्रोक इंजन में 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन में आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. आपको इसमें 83 किलोमीटर का प्रति लीटर का माइलेज देती है. इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है.