Hero Splendor के Xtec वेरिएंट को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस बाइक का लुक तथा माइलेज दोनों ही जबरदस्त हैं। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप बेहद कम रेट में इसको खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी कीमत करीब 80 हजार रुपये की है। इसका माइलेज भी 80 किमी प्रति लीटर का है लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को सेकेंड हैंड बाइकों का व्यापार करने वाली वेबसाइटों से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। आज हम आपको इसी प्रकार की वेबसाइटों से इस बाइक पर दिए गए ऑफर्स की जानकारी देने के लिए आये हैं।

OlX का ऑफर

आपको बता दें कि OlX पर Hero Splendor Xtec बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां पर इस बाइक के लिए मात्र 40 हजार रुपये का रेट रखा गया है। यह बाइक मात्र 6 माह पुरानी है और अच्छी कंडीशन में है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार में ही सारी कीमत देनी होगी। इस बाइक पर आपको कोई फाइनेंस प्लॉन भी नहीं दिया जा रहा है।

Hero Splendor Xtec के खास फीचर्स

आपको बता दें कि यह एक 100cc की कम्प्यूटर बाइक है। जिस पर कंपनी आपको 5 साल की वारंटी भी देती है। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ साथ Xtec तकनीक की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा इस बाइक में आपको डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। इस बाइक में नए संदेश अलर्ट, आरटीएमआई, कम ईंधन संकेतक के साथ दो ट्रिप मीटर तथा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी दी गई है।