Cheapest Phone in India भारत में एक साथ लांच होने जा रहे हैं चार बेहतरीन फोन के मॉडल। आपको बता दे रियलमी के चार सेट एक साथ मार्केट में अपना जलवा बिखेरने आ रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर Realme के मॉडल की डिमांड लगातार बढ़ती ही जा रही है।

ऐसे में अगर आप अपने लिए बेहतरीन रियलमी सेट की तलाश कर रहे हैं तो नीचे दी गई जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इन सभी फोन की कीमत ₹10000 से कम है इसलिए बजट के मामले में इसे बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है।

Realme C53 : Cheapest Phone in India

सेल के दौरान इस फोन को मार्केट में मात्र 9,999 रुपये में उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि ऑफर के तहत इस पर ग्राहकों को ₹1000 का बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता दे मार्केट में यह फोन अपने कैमरा क्वालिटी के कारण भी बहुत ज्यादा प्रचलित है।

Must Read

Realme Nazro N53

वही अगर हम बात करें Realme Nazro की तो मार्केट में इसकी डिमांड को देखते हुए इस मॉडल पर भी ग्राहकों को अच्छी छूट दी जा रही है। आपको बता दे फिलहाल सेल के दौरान इस मॉडल की कीमत 8,999 रुपये हो गई है। इसके अलावा इस फोन पर आपको अलग से ₹1000 तक का कूपन छूट भी दिया जाएगा।

Realme Nazro 60 

 Nazro काव्य मॉडल मार्केट में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है आमतौर पर इसकी कीमत बहुत ज्यादा है पर सेल के दौरान ग्राहकों के लिए इसकी कीमत मात्र 16000 रुपए कर दी गई है। इसके अलावा ग्राहकों को इस पर कूपर प्राइस की भी सुविधा दी जाएगी। कूपन के अनुसार ₹2000 तक का कैशबैक ऑफर मिल सकता है।

Realme C55

अगर आप रियलमी के C55 मॉडल को अपने लिए लेना चाहते हैं तो आपको बता दे सिम में कम होकर मात्र 10,999 रुपये हो गई है। वही आपको बता दे इस फोन पर ग्राहकों को ₹2000 तक की विशेष छूट दी जा रही है ऑफर के तहत आपको इस मॉडल पर ₹1000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा।