Maruti Alto New Model जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में मारुति की डिमांड सबसे ज्यादा है। फोर व्हीलर मार्केट में मारुति को फिलहाल सबसे ज्यादा प्रचलित और बजट फ्रेंडली कार माना जाता है।

सबसे पहले तो आपको बता दे मारुति की इस नए मॉडल की शुरुआती कीमत 2,17,000 मानी जा रही है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें ग्राहकों को बहुत सारे शानदार फीचर्स और आकर्षक लुक मिलने वाले हैं।

Maruti Alto New Model Specification 

मारुति अल्टो के नए मॉडल में आपको 80 cc का एस्पायरेटिड bs6 इंजन दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5500 RPM और 66 bhp का पावर जेनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। आपको बता दे इस मॉडल के स्पेसिफिकेशन में आपको कई और आर्कषक फिचर्स भी दिए जा रहे हैं।

Must Read

खूबसूरती का रखा गया है विशेष ध्यान 

अगर हम बात करें मारुति अल्टो के इस नए मॉडल के विशेष स्पेसिफिकेशन की तो आपको बहुत सारे शानदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। इस शानदार गाड़ी में इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों तरह से लुक पर विशेष ध्यान दिया गया है। अपने नए और एक्साइटिंग फिचर्स की बावजूद भी यह मॉडल ग्राहकों को बहुत अच्छी कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। 

आपको बता दे इस मॉडल में इन्फोंटमेंट के लिए आपको एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इसी के आसपास आपको ऑडोमीटर और स्पीडोमीटर की व्यवस्था भी दी जा रही है। हालांकि आपको बता दे इस मॉडल में आपको स्टेरिंग पर कोई विशेष बटन की व्यवस्था नहीं दी जाएगी।