Used Bike: भारत के टू-व्हीलर ऑटोमोबाइल मार्केट में इस समय 100 CC वाली काफी सारी बाइक्स देखने को मिलती है। इनमें आप Bajaj CT 100 व Hero HF Deluxe से लेकर TVS Sports और Hero Splendor तक शामिल हैं। इसी सेगमेंट में शामिल बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Super Splendor बाइक अपने लुक, फीचर्स और माइलेज के कारण भारतीय युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है। इस बाइक की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 74,000 रुपए से स्टार्ट होती है और इसका टॉप वेरिएंट 80,000 रुपए तक में खरीदा जा सकता है। हालांकि कुछ अच्छे ऑफर्स का लाभ उठा कर आप इस बाइक को मात्र 15,900 रुपए में भी खरीद सकते हैं।

दरअसल इस समय देश में ऐसे कई स्टार्टअप चल रहे हैं तो यूज्ड या सैकंड हैंड गाड़ियों को खरीदने और बेचने की सुविधा उपलब्ध करवाते हैं। आप भी उन वेबसाइट्स के जरिए अच्छी कंडीशन वाली बाइक्स या स्कूटर को बहुत ही किफायती दामों पर खरीद सकते हैं। जानिए ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में

OLX पर खरीदें Hero Super Splendor

इस समय OLX वेबसाइट पर एक Hero Super Splendor बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह 2011 का मॉडल है और इसे सिर्फ ₹17,999 में खरीदा जा सकता है। यह बाइक फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है और अभी तक 10,850 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक पर फिलहाल किसी भी तरह की कोई फाइनेंस सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई गई है।

DROOM पर भी खरीद सकते हैं Hero Super Splendor Bike

DROOM वेबसाइट पर एक 2016 की मॉडल Hero Super Splendor बाइक को बेचने के लिए पोस्ट किया गया है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है और अब तक लगभग 15,786 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक को आप सिर्फ ₹15,900 में खरीद सकते हैं। इस बाइक पर आपको फाइनेंस सुविधा भी मिल रही है।

QUIKR से खरीदें Hero Super Splendor बाइक

QUIKR वेबसाइट पर 2019 का मॉडल हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक को बेचने के लिए रजिस्टर करवाया गया है। इस शानदार बाइक की कीमत ₹24,899 रखी गई है। हालांकि इस बाइक पर किसी तरह का कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिल रहा है।

क्या है Hero Super Splendor बाइक के स्पेसिफिकेशन्स

हीरो की इस दमदार बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 124.7 cc का इंजन यूज किया गया है जो 10.8 PS की मैक्सिमम पावर के साथ ही 10.6 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है। इसके साथ ही 4-स्पीड गियरबॉक्स और मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यदि माइलेज की बात की जाए तो कंपनी दावा करती है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 78 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है यानि इसका माइलेज 78 किलोमीटर प्रति लीटर है।