Used Car: Maruti Suzuki Swift और Ertiga: क्या आप भी कम बजट वाली अच्छी कार खरीदना चाहते हैं? यदि हां, तो हम आपके लिए लाएं हैं कुछ अच्छी जानकारी जो आपको बढ़िया कार सलेक्ट करने में मदद करेगी और बताएगी कि किस तरह आप एक बढ़िया कार खासतौर पर Maruti Suzuki Swift या Maruti Suzuki Ertiga कार खरीद सकते हैं। जानिए इन टिप्स के बारे में और मारुति सुजुकी स्विफ्ट और एर्टिगा कारों के बारे में जिन्हें आप एक लाख रुपए से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

इन दिनों कई वेबसाइट्स पर पुरानी कारें खरीदी और बेची जा रही है। इनमें Olx, Quikr, Carandbike, cardekho, carwale प्रमुख हैं। इनमें अलावा आप मारूति की आधिकारिक वेबसाइट Maruti Suzuki True Value Store से भी खरीद सकते हैं। यदि आप मारूति की इस आधिकारिक वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको खरीदी गई कार पर 6 महीने की वारंटी मिलेगी साथ में इस बात का विश्वास भी रहेगा कि आप जो भी कार खरीद रहे हैं, उसमें सब कुछ बिल्कुल ओरिजनल है और विश्वसनीय है। यहां जानिए Second Hand Maruti Suzuki Swift और Maruti Suzuki Ertiga कारों के बारे में, ये सभी कारें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है।

Maruti Suzuki Swift VDI

वर्ष 2015 का यह मॉडल अब तक 92,144 किलोमीटर चल चुका है। इसमें डीजल इंजन दिया गया है और कंपनी द्वारा गाजियाबाद की लोकेशन पर बेची जा रगी है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इस कार को 98,000 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Maruti Suzuki Swift VDI

यह वर्ष 2011 का मॉडल है और अब तक 28,2281 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार में डीजल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसकी लोकेशन गुवाहाटी है। इस कार को आप मात्र 85,700 रुपए में खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Ertiga

यदि आप मारुति सुजुकी एर्टिगा कार खरीदना चाहते हैं तो मारूति ट्रू वैल्यू स्टोर से Maruti Suzuki Ertiga के इस 2016 मॉडल को महज 1,10,000 रुपए में खरीद सकते हैं। यह कार गुवाहाटी की लोकेशन पर उपलब्ध है और खरीदे जाने से अब तक 2,04,850 किलोमीटर चल चुकी है।

Maruti Suzuki Ertiga

यह Maruti Suzuki Ertiga 2015 का मॉडल है, इसमें पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह कार रायपुर के नंबर पर रजिस्टर है और वहीं की लोकेशन पर उपलब्ध है। यह कार अब तक लगभग 2,50,000 किलोमीटर चल चुकी है। इसकी कीमत Maruti Suzuki True Value Store पर 90,000 रुपए निर्धारित की गई है।