वर्तमान समय में बाइक मानव जीवन का हिस्सा बन चुकी है। छोटे मोटे कार्यो के लिए हमेशा बाइक की आवश्यकता पड़ती ही रहती है। लेकिन महंगाई के इस दौर में बाइक लेना भी काफी कठिन हो गया है। यदि आप कोई बेहतरीन बाइक काफी सस्ते में लेना चाहते हैंतो आज हम आपको हीरो मोटोकॉर्प की Hero HF Deluxe बाइक के बारे में बता रहें हैं जो की बजट सेगमेंट की कम्प्यूटर बाइक है।

Hero HF Deluxe का दमदार इंजन

इस बाइक में आपको 97.2 सीसी का इंजन दिया जाता है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इसका माइलेज भी काफी अच्छा है। बता दें कि यह बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है।

खरीद लें सेकेंड हैंड मॉडल

आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत 59,998 रुपये से लेकर 68,768 रुपये तक जाती है। हालांकि यदि आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदते हैं तो यह आपको काफी सस्ती पड़ जाती है। यहां हम आपको इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर दिए गए कुछ ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं। जहां से आप इस बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट का ऑफर

  • यहां पर इस बाइक के 2019 मॉडल को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक मात्र 19 हजार किमी ही चल पाई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है तथा इसको मात्र 37 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।
  • Olx वेबसाइट के दूसरे ऑफर के रूप में इस बाइक के 2020 मॉडल को सेल किया जा रहा है। देखने में यह काफी अच्छी है और यह मात्र 37 हजार किमी ही चल पाई है। इसके लिए आपसे मात्र 38 हजार रुपये की डिमांड की गई है।
  • Olx वेबसाइट के तीसरे ऑफर में इस बाइक के 2019 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक मात्र 24 हजार किमी ही चली हुई है। इसके लिए मात्र 40 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है।