हमारे देश में बहुत सी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। जिनमें हीरो, TVS आदि मुख्य हैं। आज हम बात कर रहें हैं एक बेहतरीन माइलेज तथा दमदार इंजन वाली बाइक HF Delux के बारे में। HF Delux को उसके अच्छे माइलेज तथा बढ़िया इंजन के लिए लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन वर्तमान में बढ़ी महंगाई ने ऑटो सेक्टर पर भी व्यापक प्रभाव डाला है अतः बाइकों के दामों में भी बृद्धि हुई है। लेकिन यदि आप इस बाइक को काफी किफायती दामों में खरीदना चाहते हैं तो हम आपको यहां एक बेहतरीन ऑफर के बारे में बता रहें हैं।

20 हजार में खरीद सकते हैं HF Delux बाइक

आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक की कीमत 75 हजार रुपये रखी है लेकिन आप इसको मात्र 20457 रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आप इसको 75 हजार रुपये में नहीं खरीद सकते हैं तो हम आपको यहां इस बाइक को मात्र 20457 रुपये में खरीदने का तरीका बता रहें हैं। आपको जानकारी दे दें की हमारे देश में कई ऑनलाइन टू व्हीलर वेबसाइट हैं। जहां से आप पुरानी बाइकों को खरीद सकते हैं।

carandbike वेबसाइट से खरीदें पुरानी HF Delux बाइक

आप carandbike वेबसाइट से पुरानी HF Delux बाइक को खरीद सकते हैं। यहां पर इस बाइक का 2022 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां आपको इस बाइक का 2022 मॉडल बेहतरीन कंडीशन में मिल रहा है। यहां इस बाइक को मात्र 20,457 रुपये में लिस्ट किया गया है। यह मात्र 6 हजार किमी ही चली है तथा फर्स्ट ओनर बाइक है। वेबसाइट से आप इसके ऑनर की डिटेल को ले सकते हैं तथा उससे सीधी बात कर सकते हैं।

HF Delux बाइक का इंजन तथा माइलेज

इस बाइक में आपको 97.2 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन 8.05 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है की यह बाइक एक किमी में 83 किलोमीटर का माइलेज आपको देती है।