Second Hand Honda Shine: बाइक तो आप सब ने कई सारी देखा होगा लेकिन आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने वाले है जो माइलेज में सबका बाप है. यही नहीं इस बाइक के चर्चे दूर दूर तक है. यह बाइक सभी बाइक को टक्कर देती है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम होंडा शाइन है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस बाइक की असल कीमत 76,314 से लेकर 80,314 बीच है. लेकिन अब आप इसे बहुत कम कीमत पर खरीद सकते है. इसके लिए आपको सेकंड हैंड बाइक लेना होगा. सबसे अच्छी बात ये है कि जिन बाइक के बारे में हम आपको बताने वाले है उनकी कंडितों काफी अच्छी है. चलिए आपको बताते है कि सेकंड हैंड बाइक किसे वेबसाइट पर मिलती है और उनकी कीमत क्या है.

सेकंड हैंड बाइक

सबसे पहला ऑफर आपको OLX वेबसाइट से मिलता है. वहां पर होंडा शाइन का 2012 मॉडल की सेल OLX पर बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है. इस सेकंड हैंड बाइक की कंडीशन बहुत अच्छी है. इस बाइक की कीमत 17,000 रुपये रखी गई है. इस बाइक को लेने से पहले इस बात को ध्यान में रखें की आपको इस पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलने वाला है.

दूसरा ऑफर मिलता है QUIKR वेबसाइट से. वहां पर साल 2012 मॉडल की बाइक सेल के लिए लिस्ट की गयी है. इस बाइक की कंडीशन भी बहुत अच्छी है. ये वन ओनर बाइक है. इस बाइक की कीमत 21,000 रुपये है. इस पर आपको कोई फाइनेंस नहीं मिलेगा.

बात अगर तीसरे ऑफर की करें तो तीसरा ऑफर मिलता है droom से. यहाँ पर साल 2011 मॉडल की सेल बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है. यह फर्स्ट ओनर बाइक है. इसकी कीमत 20,500 रुपये रखी गई है. इसमें भी आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.