Honda CB Shine: होंडा की बाइक पूरी दुनिया भर में मशहूर है. अभी हाल ही में होंडा की एक बाइक का नई एडिशन लॉन्च हुआ है. इसको लोग खूब पसंद कर रहे है इसमें आपको भर भर के फीचर्स भी मिल रहे है. यही नहीं आपको इसमें इंजन भी धाकड़ मिलता है.

जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है Honda CB Shine. आपको ये बाइक सिर्फ और सिर्फ 16 हज़ार रुपए में मिल जाएंगी. चलिए आपको बताते है की आप कैसे 16 हज़ार रुपए में कैसे मिल सकता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस होडां की सी बी शाइन के फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें राइडर की सुविधाओँ का विशेष ख्याल रखते हुए इसमें डिस्क के साथ ड्रम ब्रेक का ऑप्शन भी दिया है. यही नहीं आपको कंपनी ने इसका एक नया एडिशन भी लॉन्च किया है. इस एडिशन को ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. यही नहीं आपको इस नई होंडा सीबी शाइन के नए सेलिब्रेशन एडिशन की कीमत ₹82,056 रखी गई है. इस बाइक की ऑन रोडकीमत ₹96,368 हो जाती है. लेकिन अगर आप इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको परेशान होनी की जरूरत नहीं है. कपंनी आपको बैंक लोन की सुविधा भी दे रही है जिसके जरिए काफी कम ईएमआई के साथ इसे खरीद सकते हैं.

Honda CB Shine की EMI

आप को ये बाइक 96000 की कीमत के साथ होंडा सीबी शाइन सेलिब्रेशन एडिशन को खरीदना चाह रहे है तो आपको इस पर बैंक से लोन लेकर काफी कम ईएमआई पर बाइक खरीद सकते हैं. आपको ये बाइक लोन पर खरीदने के लिए ₹16000 की डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद आपको 9.7 फ़ीसदी के ब्याज दर से हर महीने ₹2593 की ईएमआई चुकानी होगी.

Honda CB Shine का इंजन

बात अगर होंडा सीबी शाइन के इंजन की करें तो आपको इस बाइक में कपंनी 124 सीसी का दमदार इंजन मिलता है. आपको इस इंजन bs6 पर आता है. आपको इस इंजन में सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है. यह इंजन 10.74 Ps का पावर और 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.