इस समय फ्लिपकार्ट में सेल चल रही है जो कि 7 अप्रैल को खत्म होने वाली है, ये फोन 20 से लेकर 25 हजार तक का स्मार्टफोन है। इस लेख में हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं इसका नाम Infinix Zero 30 5G  है।

इस स्मार्टफोन को 5G को आप बंपर और डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। इसमें आपको कंपनी ने कई सार बेहतरीन फीचर्स दिए हैं, जिससे ये फोन कमाल का परफार्म करता है। इसमें आपको 12GB तक रैम व 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

इसके अलावा फोन में आपको 6.78 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। अब हम आपको इस स्मार्टफोन इनफिनिक्स ज़ीरो 30 5G की कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार स बताने जा रहे हैं।

Infinix Zero 30 5G पर मिलने वाले ऑफर

इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 22,999 रूपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट में मिल रही सेल में आपको इस फोन को SBI और ICICI से खरीदने में 1500 रूपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा ऐक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर कंपनी 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दे रही है। इसके अलावा आपको ये फोन एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, बैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करती है। यदि आप इस फोन को 809 रूपये की शुरूवाती ईएमआई  पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरे के साथ में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।

Infinix Zero 30 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में आपको क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इस फोन में OIS सपोर्ट के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल के तीन सेंसर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा सेल्फी और वीडयो कॉलिंग के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है जो कि डुअल एलईडी फ्लैश के साथ में आता है।

इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की फुलएचडी+ 60-डिग्री कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। जिसका रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ है और यह 950 निट्स तक पीक ब्राइटनेस है। इसमें प्रोटेक्शन के लिए फ्रंट व बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास दिया जा रहा है।

तो वही फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर दिया जा रहा है और इसमें 12GB तक रैम दी जा रही है। इसको आप 21 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इस फोन में डुअल नैनो-सिम सपोर्ट दिया जा रहा है।

इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा रही है जो कि 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 30 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं।