यदि आप भी सस्ते कीमत पर कोई फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार मौका मैं लेकर आया हूं। जिसके तहत आप 5 लाख रुपए की Skoda Fabia को केवल 1.3 लाख रुपए में ही खरीद कर अपने घर ले आ सकते हैं और कर लेने के सपने को पूरा कर सकते हैं। तो ऐसे में यदि आप भी एक बजट रेंज वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते थे तो आपके लिए एक शानदार मौका है।

Skoda Fabia आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। बजट सीमेंट में आने वाली इस फोर व्हीलर में आपको काफी शानदार फीचर्स पावरफुल इंजन और लग्जरी इंटीरियर भी मिल जाती है। चलिए बताते हैं कि कहां और कैसे आप इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Skoda Fabia के दमदार इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके सभी फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए आपको बता दे कि इसमें 1598 सीसी का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 3000 आरपीएम पर 108 Nm का पिक टॉक और 105 Bhp की पावर जेनरेट करती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें आसानी से 21 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Skoda Fabia की कीमत

अब बात आती है कि भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की कीमत कितनी है। आपको बता दे की स्कोडा फाइबर 4.46 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत से लेकर, 8.14 लाख रुपए भारतीय बाजार में बिक रही है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है, तो चिंता ना करें क्योंकि आप इसे केवल 1.39 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं कैसे।

सिर्फ 1.39 लाख में Skoda Fabia

आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की बिल्कुल अच्छी कंडीशन में केवल 1.39 लाख रुपए में ही बेची जा रही है। दरअसल नई दिल्ली में पहवान मोटर के यहां गाड़ी बेची जा रही है। हाल ही में Skoda Fabia की 2012 मॉडल बचने के लिए यहां पर आई है गाड़ी सिर्फ 35000 किलोमीटर चली हुई है इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को सिर्फ 1.39 लाख रुपए में बेचने का डिमांड रखा है।