नई दिल्ली: Kia Carens Premium SUV EMI Plan : इस बढ़ती महंगाई में अगर आप भी नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए ही हैं क्योंकि अब आप शानदार माइलेज वाली Kia की Premium 7 सीटर वाली गाड़ी मात्र 2 लाख रूपये में घर ला सकते है.

अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो इस किआ प्रीमियम की कीमत लगभग 11.30 लाख रुपए है, लेकिन अब आप इसको किफायती ऑफर पर डाउनपेमेंट के जरिए मात्र 2 लाख रूपये में खरीद सकते है.

आपको पूरी डीटिल से किआ के इस Kia Carens Premium SUV EMI Plan के बारे में बताते है.

Kia Carens Premium SUV EMI Plan

अब आप Kia Carens Premium SUV EMI Plan द्वारा इस वैरिएंट को बहुत ही कम कीमत में अपने घर ला सकते है. ज्यादातर लोग इस मॉडल को लेना पसंद करते हैं और यही वजह है कि इस मॉडल की सेल काफी अच्छी हो रही है. बाजार में किआ की ये 7 सीटर गाड़ी अन्य गाड़ियों को काफी अच्छी टक्कर देती नजर आ रही है. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते है लेकिन आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो कंपनी ने आपके लिए एक बेहतरीन EMI प्लान दिया है जिसके द्वारा आप काम कीमत दे कर घर को घर ला सकते है.

आप अब इस गाड़ी को लोन पर आसानी से कम किस्तों में खरीद सकते है. लेकिन आप इसे खरीदने से पहले इस Kia Carens Premium के फीचर में बारे में भी जान लीजिए.

Kia Carens Premium फीचर्स

Kia Carens प्रीमियम में आपको कई बेहतरीन और धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. इस 7 सीटर कार को प्रीमियम, प्रेस्टिज, प्रेस्टिज प्लस, लग्जरी और लग्जरी प्लस जैसे 5 ट्रिम लेवल के 19 वेरिएंट्स के साथ पेश किया गया है. इस गाड़ी में आपको पेट्रिल और डीजल दोनों ऑप्शन दिए गए है. साथ ही इसमें ऑटोमैटिक और मैनुअल दो मोड़ दिए गए है. माइलेज की बात की जाए तो कंपनी का दावा है को इसमें आपको 21kmpl तक का माइलेज देखने को मिल सकता है.

इस गाड़ी में कई ऑटोमैटिक फीचर्स दिए गए है जो काफी एडवांस और डिजिटल है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यही वजह से को हर किसी का इस कार को खरीदने का सपना है. हाल ही में कंपनी द्वारा यह भी बताया गया है कि जल्द ही इस में सीएनजी किट (CNG Kit) भी कंपनी द्वारा दी जाएगी.

EMI Plan & Down Payment डिटेल

जैसे कि हमने आपको शुरू में ही बताया कि इस Kia Carens को आप मात्र 2 लाख रूपये की डाउनपेमेंट कर के अपने घर ला सकते है तो इसकी पूरी जानकारी भी आपको बता देते है.

किआ कारेन्स के टॉप सेलिंग मॉडल में से एक कारेन्स प्रीमियम टर्बो पेट्रोल की कीमत लगभग 11.30 लाख रुपये है जो की एक्स शोरूम कीमत है और अगर इस मॉडल के ऑन-रोड (On Road) कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 13.09 लाख रुपये है. लेकिन आप इसके ईएमआई प्लान से आप इसे 2 लाख रूपये डेकर डाउन पेमेंट में खरीद सकते है. आप इस मॉडल पर फाइनेंस कर के आसान किस्त पर इसे ले सकते है. फाइनेंस के बाद आपको Kia पर लगभग 11,08,527 रुपये लोन लेना होगा. लोन की अवधि 5 साल तक की और ब्याज दर 9% रहेगा, फिर आपको अगले 5 साल तक के लिए हर महीने 23,011 रुपये किस्त देनी होगी. और इसके बाद आप इसको काम कीमत यानी डाउनपेमेंट पर लगभग 2 लाख रूपये देकर खरीद सकते है.