Second hand KTM Duke:  दुनिया भर में कई सारी बाइक है जो लोगों के बीच में नाम बना रही है. लेकिन इन्ही में से कुछ बाइक ऐसी है जो लोगों को बहुत पसंद आती है. उन्ही बाइक में से एक है KTM duke. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. सब कुछ यो लोगों को पसंद आता है लेकिन जो चीज़ पसंद नहीं आती वो है कीमत.

असल में इस बाइक की कीमत भी बजट में नहीं होती है. ऐसे में लोग इस बाइक को ले नहीं पाते है. ऐसे में आप सेकंड हैंड बाइक ले सकते है. लेकिन उससे पहले चलिए आपको असल बाइक की कीमत के बारे में बताते है.

KTM Duke बाइक की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक की असल कीमत 1.76 लाख रुपए है. लेकिन क्या आपको पता है आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में ले सकते हैं. जी हाँ आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. उसके लिए आपको ये बाइक सेकंड हैंड लेनी पड़ेगी. वैसे भी आज कल कई सारे लोग बहुत सारे बाइक सेकंड हैंड ले रहे है. चली आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

Second Hand KTM Duke बाइक लिस्ट

सबसे पहला ऑफर DROOM वेबसाइट का है. यहाँ हां पर केटीएम ड्यूक 125 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है. असल में इसकी कीमत 60,000 रुपये है तथा इसको खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लॉन भी मिलता है.

दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट का है. आपको इस बाइक का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है. यहां पर इसकी कीमत 52 हजार रुपये रखी गई है। यहां से इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं मिलेगा.

वही तीसरा ऑफर आपको UIKR वेबसाइट से मिलता है. यहां पर इस बाइक का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है. इस बाइक की कीमत यहां 58 हजार रूपए रखी गई है. यहां भी आपको फाइनेंस का कोई ऑफर नहीं मिलता है.