Second-Hand Alto: मारुति आल्टो कार लोगों की सबसे पहली पसंद हुआ करते थे. लोग इसे लेने के लिए बेताब होते है. लेकिन इस गाड़ी की कीमत लोगों के हाथ बाँध देती है. यही कारण है कि लोग इसे नहीं खरीद पा रहे हैं. अगर आप भी उन में से हैं जो मारुति आल्टो कार खीरदना चाहते हैं लेकिन खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए एक उपाय है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं.

मारुति ऑल्टो 800 अब मिलेगा कम कीमत में

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में मारुति ऑल्टो 800 को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसकी शो रूम की कीमत आपको ज्यादा चुकानी होगी. इसकी असल कीमत सवा तीन लाख रुपये से लेकर 5.12 लाख रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे.

जानिए गाड़ी पर कितना ऑफर

दरअसल देश भर में बहुत सी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड वाहनों की सेल करती हैं. आप यहाँ पर बहुत ही सस्ते में मारुति ऑल्टो 800 को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं. यही नहीं चलिए आपको बताते हैं की आपको कितने रुपए का ऑफर मिलेगा.

2014 मॉडल मिलेगी सिर्फ 90 हजार रुपये में

अगर आप धांसू कार Maruti Alto लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आप 1 लाख से भी कम में इसे आसानी से खरीद सकते हैं. असल में सेकंड हैंड कार जो बेचने के लिए लिस्ट की गयी है वो मॉडल 2014 का है. इस गाड़ी की कीमत 90 हजार रुपये है. आप अगर इसे खरीदते हैं आपको इस पर कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.