Used Hero Splendor:आज के टाइम में महंगाई ने हर किसी को परेशान कर रखा है. महंगाई इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि लोग अपने खाने पीने तक में कटौती करना शुरू कर चुके है. इतना ही नही लोगों ने अपने शौक़ भी पुरे करने छोड़ दिए. आज कल के टाइम में सबके पास बाइक होता है लेकिन कई सरे ऐसे लोग भी है जो अपने ये सपने भी पूरे नहीं कर पाते है. अगर आप भी उन लोगों में से है जो अपने लिए एक बाइक तक नहीं खरीद पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसा फार्मूला है जिसके हिसाब से आप अपनी मनपसंद बाइक भी खरीद सकते है और पैसे भी कम है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज कल सेकंड हैंड बाइक का ट्रेंड चल चूका है. जी हाँ असल में ये काम अच्छे अच्छे लोग भी करते है. आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक को आप खरीद सकते है और ना सिर्फ खरीद सकते है बल्कि आज हम आपको वेबसाइट के बारे में डिटेल में बताएंगे.

खरीदें Carandbike वेबसाइट से

आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक को Carandbike नाम की वेबसाइट से खरीद सकते है. ये बाइक 2019 के मॉडल की है. ये बाइक दिल्ली की है.इस बाइक की कीमत 25 हजार रुपये की गयी है. ख़ुशी की बात तो ये है कि आपको इस पर अच्छा खासा फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे अकेले सिर्फ Carandbike वेबसाइट ही नहीं है जिससे आप सेकंड हैंड गाड़ियां खरीद सकते है बल्कि ऐसे और भी कई सारे वेबसाइट है, जिससे आप अच्छा खासा डील कर सकते है.

असल कीमत

हीरो स्प्लेंडर बाइक की असली कीमत 68 750 है और शो रूम से रोड तक आते आते इस बाइक की कीमत करीब 74 हज़ार हो जाती है.