हमारे देश में सबसे अधिक टू-व्हीलर वाहनों की बिक्री होती है। टू-व्हीलर वाहनों के सेगमेंट में वर्तमान में Honda Activa की बिक्री सबसे अधिक हो रही है। इसी को कड़ी टक्कर देने के लिए अब New TVS Jupiter बाजार में आया है। इस स्कूटर के बारे में कंपनी का दावा है कि New TVS Jupiter में पहले की अपेक्षा अधिक माइलेज तथा बेहतरीन फीचर्स दिए जायेंगे साथ ही इसका लुक भी पहले की अपेक्षा ज्यादा आकर्षक होगा।

इस स्कूटर के आने के बाद में Honda Activa 7G की बाजार से छुट्टी हो जायेगी। आज हम आपको इस स्कूटर के बारे में ही यहां बता रहें हैं। कंपनी विशेष ऑफर के तहत आपको मात्र 10 हजार रुपये में इसे दे रही है। आइये सबसे पहले इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं।

New TVS Jupiter के ख़ास फीचर्स

इस स्कूटर में आपको 124 सीसी, 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8.15 PS की अधिकतम पॉवर जेनरेट करता है तथा 10.5 न्यूटन वाले मीटर जो अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर एक लीटर पेट्रोल में 57.27 किलोमीटर तक चल सकता है। इस माइलेज को ARAI ने भी प्रमाणित किया है।

मात्र 10 हजार में खरीदें New TVS Jupiter

आपको बता दें कि इस स्कूटर कि शोरूम कीमत 89,000 रुपये है। लेकिन यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो मात्र 10 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं। कंपनी इस विशेष ऑफर के लिए आपको फाइनेंस सुविधा उपलब्ध करा रही है।

New TVS Jupiter का फाइनेंस ऑफर

यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं ओर आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इसको फाइनेंस के जरिये खरीद सकते हैं। आप मात्र 10 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करके इसको घर ले जा सकते हैं। EMI कैलकुलेटर के हिसाब से आपको इसके लिए *9.2% का वार्षिक ब्याज देना होता है। इसके बाद आपको 36 माह तक 2399 रूपये रुपये EMI के रूप में देने होते हैं। इस प्रकार से आप मात्र 10 हजार रुपये में New TVS Jupiter स्कूटर को घर ला सकते हैं।