नई दिल्ली। ऑटोमोबिल बाजार में इन दिनों नई गाड़ियों से ज्यादा पुरानी गाड़ियों की डिमांड बाजार में काफी है। क्योकि बाजार में आपको अच्छी कंडिशन की कार या बाइक काफी कम कीमत के साथ असान के साथ मिल जाती है। जिसमें carwale, cardekho और spinny जैसी कई वेबसाइट ऐसी हैं जहां पुरानी गाड़ियों की खरीदी ब्रिक्री काफी तेजी से करती है। यदि आप भी काफी कम कीमत की कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो आइये आपको इनके बारे में बताते है विस्तार से..

Maruti Suzuki Wagon R

2010 मॉडल की Maruti Suzuki Wagon R को cardekho वेबसाइट पर बेचने के लिए  लिस्टेड कराया गया है। इसकी कंडीशन भी जबरदस्त है। यह कार अब तक मात्र 73000 हजार किमी ही चली हुई है। यह पेट्रोल वर्जन में मैनुअल ट्रांसमिशन कार है। इस 5 सीटर कार की लोकेशन इंद्रापुरम, गाजियाबाद की है। जो DL3C नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसमें आपको ट्यूबलेस टायर तथा एयर बैग भी मिलते हैं। यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हाँ तो आप इसको मात्र 1.72 लाख में खरीद सकते हैं।

Tata NEXON

दूसरे नम्बर पर 2019 मॉडल की Tata NEXON है यह कार भी अभी तक मात्र 16212 किलोमीटर ही चल पाई है। यह 1ST ओनर कार है तथा UP-14 से रजिस्टर्ड है। इस कार की लोकेशन सेक्टर-18, नोएडा है। इस कार में आपको 1198 cc का जबरदस्त इंजन देखने को मिल सकता है। इस कार को आप मात्र 8.34 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Renault Kwid

साल 2015 मॉडल की यह इस कार Renault Kwid है। यह पेट्रोल कार अब तक 55261 किलोमीटर चल चुकी है। इसकी लोकेशन नोएडा में है। इस कार को मात्र 2.6 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है।