सपना चौधरी को आज सभी जानते हैं। देश में लाखों लोग उनके फैंस हैं। अपने जबरदस्त डांस से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। आज लोग उनके डांस को देखने के लिए दीवाने बने रहते हैं सोशल मीडिया पर भी जब कभी उनका कोई वीडियो रिलीज होता है तो वह जल्दी ही वायरल हो जाता है।

बिग बॉस में आने के बाद सपना के फैंस में जबरदस्त उछाल देखा गया है। अब सपना सिर्फ हरियाणा तक सीमीत नहीं रह गई है बल्कि अन्य प्रदेशों में भी वे अपन प्रोग्राम करने जाने लगी हैं। वर्तमान में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे जबरदस्त डांस से दर्शकों पर अपना प्यार लुटाती नजर आ रहीं हैं।

“पानी छलके” गाने पर किया जबरदस्त डांस

आज हम आपको सपना के जिस वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “पानी छलके” है। इस पर सपना बेहद जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज के चारों काफी ज्यादा भीड़ है और सपना जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। सपना के इस डांस को देखकर दरसाहक भी झूमने को मजबूर हो रहें हैं। सपना का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी है और लोग इसको खूब शेयर भी कर रहें हैं।

लोगों को पसंद आया वीडियो

सपना का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता की सपना अपने जबरदस्त मूव्स और तुमको का प्रयोग काफी ज्यादा कर रहीं हैं जो उनके डांस में चार चांद लगा रहें हैं। बता दें कि इस वीडियो को Deshi Gang ने कुछ ही दिन पहले शेयर किया है। यह वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो को अब तक 56 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना “Pani Chhalke” एल्बम से लिया गया है।