Second Hand Hero HF Deluxe:  आप खुद सोचिए आज कल कम कीमत में मिलता क्या है? लेकिन मेहंगाई तो इतनी बढ़ी गयी है की किसी के लिए कुछ ख़रीद पाना काफी मुश्किल है. क्या आप भी कम कीमत में धाकड़ बाइक ढूंढ रहे हैं तो आप बिलकुल सही जगह पर हैं. दरअसल आज हम आपको कुछ ऐसी website के बारे में बताएंगे जिनसे आप बहुत ही कीमत पर सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं.

यही नहीं यहाँ पर आपको कोई भी बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में मिलेगी. आज हम जिस सेकंड हैंड बाइक की बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है HERO HF DELUXE. मार्केट में भले ही बुलेट क्यों न आ गयी हो लेकिन लोग आज भी इस बाइक को ज्यादा पसंद करते हैं. चलिए आपको इस बाइक के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

सेकंड हैंड बाइक ऑफर

बता दे हीरो एचएफ डीलक्स बाइक पर सबसे पहली डील OLX वेबसाइट पर की है. यह 2008 मॉडल की बाइक है.यह बाइक करीब 60 किलोमीटर तक चली है. र इसकी कीमत 18,000 रुपये रखी गई है.

वही आपको दूसरी डील भी olx की ही मिलेगी. दूसरी डील 2020 मॉडल की है. इसे बहुत कम कीमत में आप खरीद सकते हैं. इस बाइक का कंडीशन ठीक है. इसकी कीमत 19,000 रुपये रखी गई है.

तीसरे डील की बात करें, तो आप OLX वेबसाइट से इस बाइक के 2009 मॉडल को खरीद सकते है. इस बाइक का कंडीशन ठीक है और इसे 40,000 किलोमीटर तक चलाया गया है. इसकी कीमत 20,000 रुपये रखी गई है.

इस बाइकपर चौथे डील OLX वेबसाइट से है जहाँ पर इस बाइक के 2019 मॉडल है. इस बाइक का कंडीशन ठीक है और इसे 60,000 किलोमीटर तक चलाया गया है. इसकी कीमत 30,000 रुपये रखी गई है.