हमारे देश में Royal Enfield की बाइक का होना शान मान जाता है, और इसलिए हर कोई इसको खरीदने के सपने देखता रहता है। लेकिन आम लोगों की पहुंच यह बाइक इसके दाम के कारण दूर है। इस बाइक की शैली, डिज़ाइन और प्रदर्शन किसी आम बाइक से नहीं बल्कि उच्च कोटि के हैं।

इस बाइक को चलाने का अनुभव ही काफी अलग होता है। यदि आप भी इसको चलाना और खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए Royal Enfield Classic 350 के नए साल के ऑफर पर एक नजर डालते हैं।

Royal Enfield Classic 350 की कीमत
आपको बता दें कि Royal Enfield कंपनी ने अपनी इस Classic 350 बाइक की रोड प्राइस कीमत 1.85 लाख रुपये से शुरू की है। इस कीमत पर आपको बेहतरीन माइलेज और शानदार प्रदर्शन वाली Royal Enfield Classic 350 मिल जाएगी।

Royal Enfield Classic 350 की EMI योजना
इस बाइक की दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 2,21,751 रुपए है। यदि आपका बजट कम है तो आप इस शानदार बाइक को EMI ऑप्शन से भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 3 साल के लिए ₹20,000 के किस्त के साथ हर महीने 6,482 रुपये की EMI देनी होगी। इसके अलावा आपकी टोटल बैंक लोन राशि 2,01,751 रुपए होगी। यदि आपको EMI प्लान के बारे में ज्यादा जानकारी लेनी है तो आप रॉयल एनफील्ड के डीलरशिप या वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 का इंजन
इस बाइक में कंपनी 346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसका 5-स्पीड गियरबॉक्स स्मूथ गियरशिफ्टिंग करता है, जबकि इसमें दिए गए फ्रंट फॉर्क्स और रियर सस्पेंशन लंबी यात्राओं के लिए राइडर की आरामदायक राइड को सुनिश्चित करते हैं।