TVS motors जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टीवीएस के वाहनों को भारतीय बाजारों में मुख्य रूप से उसके बेहतरीन फीचर्स और के फायदे कीमत की वजह से पसंद किया जाता है। ऐसे में लगातार बढ़ रही टीवीएस के मॉडल की डिमांड को देखकर कंपनी ने अपने दिसंबर महीने की सेल की जानकारी साझा की है।

साल 2022 के मुकाबले साल 2023 में टीवीएस की कंपनी को अच्छा मुनाफा हुआ है। उन्होंने अपने सभी यूनिट्स के सेल के बारे में बताते हुए बताया कि दिसंबर महीने में उन्हें विशेष फायदा हुआ। इसका मतलब यह है कि बीते वर्ष लोगों का ध्यान मुख्य रूप से टीवीएस के मॉडल पर आकर्षित हुआ है। 

TVS motors December Sale Details 

अपनी लगातार बढ़ रही डिमांड की जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया कि सिर्फ साल 2023 के आखिरी दिसंबर के महीने में कंपनी ने कुल 2,89,253 यूनिट्स की सेल को पुरा किया है। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इस मॉडल पर बीते वर्ष के मुकाबले पिछले वर्ष 33% सेल बढ़ी है। केवल टीवीएस ही नहीं बल्कि अन्य बाइक कंपनियों ने भी अपनी बिक्री की जानकारी दी है। 

Must Read

टॉप पर है जुपिटर और रेडर 

टीवी से अकेली मार्केट में अपना नाम कायम कर लिया है। मगर अब हम बात करें अगर संयुक्त हिस्सेदारी की तो आपको बता दे जुपिटर और रीडर दोनों ही टीवीएस की मॉडल है जो की मार्केट में अपना नाम साथ में बनाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दे इन दोनों ने मिलकर साल 2023 के आखिरी दिसंबर के महीने में अपनी 53,619 यूनिट्स की सेल को पूरा किया है। सेल के दौरान दोनों ही कंपनी ने बताया कि उन्हे 46% की संयुक्त हिस्सेदारी मिल सकती है।