Rishabh Pant IPL Team जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं पिछले वर्ष उत्तराखंड में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ बहुत बड़ी दुर्घटना हुई थी और कार एक्सीडेंट में भी पूरी तरह जख्मी हो गए थे। उसे दौरान डॉक्टर ने उन्हें क्रिकेट खेलने से साफ मना कर दिया था। मगर उनके फिटनेस से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।

बहुत ही जल्द भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत की आईपीएल में वापसी होने वाली है। आपको बता दे ऋषभ दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से अपना धागा खोलते नजर आएंगे। जैसे शानदार बल्लेबाज को आईपीएल में वापसी करते देखा उनके फैंस में खुशी की लहर नजर आ रही है। 

ऋषभ को मिली दिल्ली कैपिटल्स की चाभी Rishabh Pant IPL Team

हालांकि डॉक्टर ने इन्हें पूरी 1 साल का कंपलीट एड्रेस दिया था और वह समय अब पूरा हो चुका है। ऋषभ पंत को टीम में जगह मिलने वाली है या नहीं इस बात के लिए आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कर कहा जा सकता है। मगर सोशल मीडिया पर सामने आ रही खबरों के मुताबिक की आडवा किया जा रहा है कि ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से अपना हुनर दिखाने का मौका मिल सकता है। 

Must Read

हार्दिक पांड्या को मिली बड़ी जिम्मेदारी

वही सोशल मीडिया पर बार-बार एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि अचानक रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के कप्तानी पद से हटाया जा रहा है। इस बात से फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था मगर तभी एक बड़ी खुशखबरी भी सामने आई है। इस बार मुंबई इंडियंस की टीम में बहुत बड़ा बदलाव करते हुए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने का फैसला किया जा रहा है। फ्रेंचाइजी ने आईपीएल ऑक्शन से पहले ही रोहित शर्मा को कप्तान के पद से हटाने की खबर सजा कर दी थी। 

ऋषभ पंत की हालत में हुआ सुधार 

जैसा कि हमने आपको बताया बीते वर्ष उत्तराखंड में एक भयानक कर दुर्घटना में घायल हुए थे ऋषभ पंत। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर की तरफ से उन्हें पूरे 1 साल का बेड रेस्ट दिया गया था। इस बेड रेस्ट के बाद अब वह स्वस्थ नजर आ रहे हैं। हालांकि डॉक्टर ने अभी तक उन्हें पूरी तरह स्वस्थ नहीं बताया है लेकिन जिम सेंटर पर वजन उठाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आया है। आए दिन की गतिविधियों के फोटोस और वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। इसी के साथ ही उनके पूर्ण रूप से स्वस्थ होने और जल्द ही आईपीएल में वापसी करने की खबर सामने आ रही है।