Honda Activa Electric Scooter जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो होंडा की तरफ से लांच की जा रही है नई मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। 

ऐसे सभी यात्री जो पर्यावरण के अनुकूल रहकर एक बेहतरीन और आरामदायक सफर तय करना चाहते हैं वह होंडा की इस मॉडल को अपने लिए ले सकते हैं। इसमें आपको बहुत ही जबरदस्त माइलेज शानदार इंजन और आकर्षक लुक सब कुछ बजट फ्रेंडली कीमत पर दिया जाएगा। 

Honda Activa Electric Scooter Launch Date 

होंडा की तरफ से पेश की जा रही है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब तक भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है। दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस नई और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को होंडा बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च करेंगी। हल्की कंपनी ने अब तक इसकी कोई तिथि निर्धारित नहीं की है मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि साल की शुरुआती महीना में ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। 

Must Read

डिजाइन में किए गए विशेष परिवर्तन

होंडा की तरफ से लांच की जा रही यह शानदार एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने में बहुत खूबसूरत है। आपको बता दे इस मॉडल की लोक और डिजाइन में भी परिवर्तन किया गया है ताकि ग्राहक इसे आसानी से पहचान सके। जैसे कि इस मॉडल में आपको LED हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्टाइलिश एलॉय व्हील जैसी चेंज देखने को मिल सकती है।

शानदार रेंज भी है मौजूद

कंपनी का दावा है की एक्टिवा के इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में ग्राहकों को 100 किलोमीटर तक की लाजवाब रेंज देखने को मिल सकती है। हालांकि कंपनी ने अब तक इसके बैटरी और मोटर की कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। इसी वजह से हमें इसके बैटरी क्वालिटी की बारे में खबर नहीं मिल पाई है। 

आसानी से हो सकती है रिचार्ज

होंडा एक्टिवा की तरफ से लांच की जा रही है या शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर आसानी से चार्ज की जा सकती है। आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को कोई भी व्यक्ति अपने घर पर या फिर सार्वजनिक चार्ज स्टेशन पर आसानी से चार्ज कर सकते हैं। इसे चार्ज होने में भी बहुत कम समय लगता है और एक बार चार्ज होने के बाद यह मॉडल आपको बहुत ही जबरदस्त रेंज देने वाली है।